main page

मेला टास्क के खत्म होते ही फूट-फूट कर रोईं लोपामुद्रा

Updated 26 January, 2017 05:33:14 PM

''बिग बॉस'' के 101 वें दिन ‘मेला’ टास्क के दौरान सभी प्रतियोगीयों को

नई दिल्ली: 'बिग बॉस' के 101 वें दिन ‘मेला’ टास्क के दौरान सभी प्रतियोगीयों को गार्डेन एरिया में अलग अलग स्टॉल मुहैया कराया गया था। जहां बिग बॉस के गेस्ट को आना था और कंटेस्टेंट्स की तरफ से लगाए गए स्टॉल पर उन्हें इंटरटेन करना था। उस दौरान बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट्स मंदना करीमी और नितिभा कौल आईं थी। 

इस दौरान मनवीर और नितिभा एक दूसरे से मिल कर अपनी खुशी नहीं जाहिर कर सके। मंदना ने सभी घर वालों अपनी राय दी और साथ में ये भी बताया कि बाहर के लोग उन्हें कैसे आंक रहे हैं। 

मंदना ने लोपा को ये बताया कि वो और रोहन, घरवालों के बारे में बेबुनियाद बाते करते हैं। मंदना ने लोपा से ये भी कहा कि वो बानी के बारे में नकारात्मक बातें भी करती हैं। ये सारी बातें सुन कर और मेला टास्क के खत्म होते ही लोपामुद्रा के आंसू फूट पड़ते हैं। 

रियलिटी चेक के बारे में बताते हुए मंदना ने लोपा से कहा कि वो हर वक्त अपने ब्यूटी कॉन्टेंस्ट में पार्टिसिपेट करने की बात की नुमाइश करना बंद करें। 

मंदना के घर से जाने और अपने आप विलेन करार दिए जाने के बाद लोपा जोर जोर से रोने लगती हैं। लोपा कहती हैं कि उन्होंने यहां तक आने के लिए बहुत लंबा सफर तय किया है और उन्हें (मंदना को) इस तरह की बातें कहने पर शर्म आनी चाहिए।

:

Bigg Boss 10Lopamudra RautMandana Karimicrying

loading...