main page

करण-अनुराग-जोया-दिबाकर की 'लस्ट स्टोरीज़' का फर्स्ट लुक आया सामने

Updated 04 April, 2018 05:23:35 PM

बॉलीवुड के बेहतरीन फिल्म मेकर्स अनुराग कश्यप, करण जौहर, जोया अख्तर और दिबाकर बनर्जी ने ''लस्ट स्टोरीज़'' नाम की एक फिल्म बनाई है जिसे वे नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ करेंगे। हाल ही में करण जौहर और कियारा अडवानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया है। इस फिल्म में राधिका आप्टे, मनीषा कोईराला, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, कियारा आडवाणी और नेहा धूपिया होंगे।

मुंबई: बॉलीवुड के बेहतरीन फिल्म मेकर्स अनुराग कश्यप, करण जौहर, जोया अख्तर और दिबाकर बनर्जी ने 'लस्ट स्टोरीज़' नाम की एक फिल्म बनाई है जिसे वे नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ करेंगे। हाल ही में करण जौहर और कियारा अडवानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया है।

Bollywood Tadka

इस फिल्म में राधिका आप्टे, मनीषा कोईराला, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, कियारा आडवाणी और नेहा धूपिया होंगे। विक्की कौशल, कियारा आडवाणी और नेहा धूपिया, करण जौहर की शॉर्ट फिल्म में होंगे। मनीषा कोइराला, दिबाकर बैनर्जी की शॉर्ट फिल्म का हिस्सा हैं। वहीं राधिका आप्टे, अनुराग कश्यप की शॉर्ट फिल्म में नज़र आएंगी।

Bollywood Tadka

बता दें कि फिल्म 'लस्ट स्टोरीज़' में चार अलग-अलग कहानियां दिखाई जाएंगी, जिन्हें ज़ोया अख्तर, करण जौहर, अनुराग कश्यप और दिबाकर बनर्जी ने निर्देशित किया है। इसे नेटफ्लिक्स पर जून में रिलीज़ की जाएगा।


 

:

Zoya AkhtarKaran JoharAnurag KashyapDibakar Banerjeeneha dhupiaLust Storiesfirst look out

loading...