main page

सबको ऐसा बड़ा धोखा देकर बिग बॉस से बेघर हुए लव त्यागी, खुला राज

Updated 10 January, 2018 09:55:42 AM

बिग बॉस के घर से बेघर हो चुके कंटेस्टेंट लव त्यागी को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने काफी सवाल उठाए थे। लाइव वोटिंग को भी लोगों ने बिग बॉस का पैतरा बताया था

मुंबई: बिग बॉस के घर से बेघर हो चुके कंटेस्टेंट लव त्यागी को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने काफी सवाल उठाए थे। लाइव वोटिंग को भी लोगों ने बिग बॉस का पैतरा बताया था लेकिन उनसे बड़ा खेल लव त्यागी खेलकर घर से गए हैं। लव त्यागी ने लाइव वोटिंग के रिजल्ट की गिनती में सौ अंकों का फेरबदल किया था।

बिग बॉस 11 से लव त्यागी बाहर हो गए हैं। पिछले हफ्ते घर से बाहर जाने के लिए हिना खान, विकास गुप्ता, शिल्पा शिंदे और लव त्यागी नॉमिनेटेड थे। शिल्पा को सबसे ज्यादा वोट्स मिले हैं। उन्हें 660 वोट्स, हिना को 446 वोट्स, विकास को 428 वोट्स और लव को 393 वोट्स मिले। चारों ने अपने वोट्स की गिनती खुद की।

लेकिन लव को 293 वोट मिले थे जिसे उन्होंने 393 बताया। पुनीश और विकास गुप्ता ने उनके वोट काउंट किया तो इस बात पता चला। विकास ने कहा इसी लिए बिग बॉस ने लोगों की वोट वाली टोकरी नहीं हटवाई थी। हालांकि हिना खान ने बचाव किया कि गलती से ऐसा हो गया होगा। लेकिन विकास ने कहा कि गलती से 100 वोट का हेर फेर नहीं होता।

वहीं घर के अंदार हिना खान अपने दोस्त लव और प्रियांक को मिस कर रही हैं। बिग बॉस के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें हिना अपने दोस्तों के बेड के पास जाकर बोलती हैं कि मैं तुम दोनों को बहुत मिस कर रही हूं। दोनों मुझसे लड़कर घर से बाहर गए हो। प्रियांक ने मुझे उतना हर्ट नहीं किया जितना दुख मुझे लव ने दिया है।

:

luv tyagibigg boss 11

loading...