main page

इस भोजपुरी फिल्म ने रिलीज होते ही इंटरनेट पर मचाई धूम

Updated 17 April, 2018 06:48:14 PM

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव और अभिनेत्री काजल राघवानी इन दिनों अपनी फिल्म ''मैं सेहरा बांध के आऊंगा'' के लिए काफी ज्यादा चर्चाओं में चल रहे हैं। इस दोनों ही स्टार्स की फिल्म यूट्यूब पर काफी ज्यादा धमाल मचा रही है। इनकी फिल्म इस समय यूट्यूब पर टॉप ट्रेंडिंग बन गई है। फिल्म के यूट्यूब

मुंबईः भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव और अभिनेत्री काजल राघवानी इन दिनों अपनी फिल्म 'मैं सेहरा बांध के आऊंगा' के लिए काफी ज्यादा चर्चाओं में चल रहे हैं। इस दोनों ही स्टार्स की फिल्म यूट्यूब पर काफी ज्यादा धमाल मचा रही है। इनकी फिल्म इस समय यूट्यूब पर टॉप ट्रेंडिंग बन गई है। फिल्म के यूट्यूब पर पोस्ट होते ही इसने अपना जलवा दिखाना शुरू कर दिया था। 

फिल्‍म यूट्यूब पर पहले नंबर पर ट्रेंड कर रही है। फिल्‍म को अब तब 64 लाख बार देखा जा चुका है। ये आंकड़े तेजी से बढ़ रहे है और फिल्‍म पंडितों का मानना है कि आनेवाले दिनों में आंकड़ों में जबरदस्‍त उछाल देखने को मिलेगा।

फिल्‍म की अभिनेत्री काजल राघवानी ने कहा,' मुझे इस बात की बेहद खुशी है कि मेरी फिल्‍म 'मैं सेहरा बांध के आऊंगा' को बॉक्‍स ऑफिस पर इतनी जबरदस्‍त सफलता मिल रही है। यह फिल्‍म मेरी ड्रीम प्रोजेक्‍ट थी और इसके लिए मैंने कड़ी मेहनत की है। मैं दर्शकों के प्‍यार और रिस्‍पांस को देखकर बेहद खुश हूं। मैं फिल्‍म के निर्माता अनिल काबड़ा और प्रदीप सिंह को धन्‍यवाद देना चाहूंगी जिन्‍होंने मुझे इस फिल्‍म का हिस्‍सा बनाया।

:

main sehra bandh ke aaoungatrending on youtubeyoutubebollywoodbollywood news

loading...