main page

GOOD NEWS : 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ सीरियल में दयाबेन को नहीं कर रहें हैं रिप्लेस

Updated 02 August, 2017 02:36:23 PM

टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दयाबेन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रैस दिशा वकानी के किरदार को सब पसंद करते हैं।

मुंबई: टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दयाबेन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रैस दिशा वकानी के किरदार को सब पसंद करते हैं। कुछ दिन पहले खबरें आई थी कि गिया मानेक, दिशा को इस शो में रिप्लेस करने जा रही हैं। दिशा वकानी को रिप्लेस करने की बात इसलिए कही जा रहीं थी क्योंकि वह जल्द ही मां बनने वाली हैं और इन दिनों मैटरनिटी लिव पर हैं।

Bollywood Tadka

खबरों की मानें तो शो के निर्माता दिशा को रिप्लेस नहीं करना चाहते हैं। दिशा इस शो का काफी अहम हिस्सा है, ऐसे में जब वह शो में दिखाई नहीं देंगी उस दौरान दूसरे किरदारों की भूमिका पर ज्यादा फोकस किया जाएगा।

Bollywood Tadka

सूत्रो के मुताबिक डायरैक्टर आसित का कहना है कि दिशा इस समय तो शो पर आ ही रही हैं। जहां तक उनके लिव की बात है तो उसके बारे में हमने अभी सोचा नहीं है।

Bollywood Tadka

आसित ने यह भी बताया है कि हमारी कोशिश है कि दिशा के रहते हुए ज्यादा से ज्यादा शूटिंग कर ली जाए, साथ ही हम कोशिश करेंगे कि उनके घर पर भी शूटिंग का प्रबंध किया जाए। दिशा का रिप्लेस नहीं होना इस शो के फैंस के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है।

:

tarak mehta ka ulta chasmadisha vakani

loading...