main page

हॉट फ़िगर दिखाने के चक्कर में कुछ और ही दिखा बैठीं मलाइका, तस्वीर देखकर होश उड़ जाएंगे

Updated 21 February, 2018 04:23:10 PM

बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रैस मलाइका अरोड़ा 43 साल कि उम्र में भी काफी फिट और हॉट दिखती हैं। मलाइका की फिटनेस हर किसी को उनका दिवाना बना देती है। मलाइका हाल ही में अपने एक तस्वीर की वजह से सुर्खियों में हैं।

मुंबई: बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रैस मलाइका अरोड़ा 43 साल कि उम्र में भी काफी फिट और हॉट दिखती हैं। मलाइका की फिटनेस हर किसी को उनका दिवाना बना देती है। मलाइका हाल ही में अपने एक तस्वीर की वजह से सुर्खियों में हैं।

Bollywood Tadka

मलाइका ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कि जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। तस्वीर में वह काफी बोल्ड लुक में नज़र आ रही हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका ने जो तस्वीर शेयर की है उसकी वजह से उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है।

Bollywood Tadka

मलाइका की इस तस्वीर की कुछ लोग तारीफ कर रहें तो कुछ भद्दे कमेंट्स कर रहें हैं। इस फोटो में मलाइका ने गोल्डन कलर का गाउन पहन रखा है। इस फोटो की तारीफ करते हुए कुछ लोगों ने लिखा कि मलाइका सेक्सी शब्द की परिभाषा ही आपसे शुरू होती है।

Bollywood Tadka

वहीं कुछ यूजर्स ने लिखा है कि इस उम्र में अपना नंगापन दिखाने के लिए तुमने तलाक तक दे दिया। बता दें कि बॉलीवुड में मलाइका को आइटम नंबर के नाम से जानी जाती हैं।  

Bollywood Tadka

मलाइका उन्होंने एक्टर और प्रोड्यूसर अरबाज खान से पिछले साल ही मलाइका तलाक लिया है। तलाक के बाद भी वो सलमान खान के परिवार के करीब हैं।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

:

malaika arorabold looksshare picture

loading...