main page

सलमान की पूर्व भाभी मलाइका का एेसा चांदी अवतार घायल कर देगा आपको, देखें HOT PICS

Updated 18 November, 2017 03:56:25 PM

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा और उनके पति आयुष शर्मा ने हाल ही में अपने खार वाले घर पर एक बड़ी पार्टी ऑर्गनाइज की थी। जहां पर कई सितारों ने शिरकत की। इस पार्टी में मलाइका अरोड़ा भी पहुंची।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा और उनके पति आयुष शर्मा ने हाल ही में अपने खार वाले घर पर एक बड़ी पार्टी ऑर्गनाइज की थी।दरअसल, ये पार्टी उनकी शादी की सालगिरह की थी जहां पर कई सितारों ने शिरकत की।

Bollywood Tadka

इस पार्टी में मलाइका अरोड़ा भी पहुंची। वैसे तो पार्टी में सभी कूल लग रहे थे। लेकिन मलाइका का लुक सबको चैंका देने वाला था। जब वह पार्टी देखकर वापिस लौटने लगी तो कैमरे में कैद हो गई। मलाइका कैमरे के सामने बेहद खुश नजर आईं और पोज देती दिखी।

Bollywood Tadka

वैसे तो पार्टी में सभी कूल लग रहे थे। लेकिन मलाइका का लुक सबको चैंका देने वाला था। जब वह पार्टी देखकर वापिस लौटने लगी तो कैमरे में कैद हो गई। मलाइका कैमरे के सामने बेहद खुश नजर आईं और पोज देती दिखी।

Bollywood Tadka

इस दौरान मलाइका ने सिल्वर कलर की वन पीस पहनी थी जिसमें वह हुस्न का कहर ढा रही थी। इस ड्रैस में मलाइका बिल्कुल चांदी की बेबी डॉल जैसी लग रही थी।

Bollywood Tadka

इसके अलावा उन्होंने एक ग्रीन कलर की डैकेट को अपने शोल्डर पर कैरी किया हुआ था। जाहीर सी बात है 44 की होने के बावजूद भी मलाइका इतनी फिट हां कि कोई भी ड्रैस उनपर सूट करती है। मलाइका इस ड्रैस में भी बेहद हॉट लग रही थी। हॉटनैस के मामले में मलाइका सभी एक्ट्रैस को मात देती हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि मलाइका ने कुछ समय पहले ही अरबाज से अपनी शादी तोड़ते हुए तलाक लिया है। उनके इस डिसिजन से फैंस काफी निराश हुए थे। लेकिन वह फिर भी अपने बच्चों और अरबाज के साथ अाउटिंग में स्पॉट हो जाती हैं।  

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

Malaika Arorahot picturessalman khanarpita khanayush sharmaMarriage Anniversary

loading...