main page

मलाइका ने पति अरबाज़ से मांगे करोड़ों रुपए? तो मचा बवाल

Updated 03 August, 2017 05:22:52 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस मलाइका अरोड़ा खान अपने पति अरबाज़ खान से अलग होने के बाद अक्सर मीडिया में छाई रहती है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस मलाइका अरोड़ा खान अपने पति अरबाज़ खान से अलग होने के बाद अक्सर मीडिया में छाई रहती है। मलाइका अक्सर सोशल साइड पर अपनी फोटोज शेयर करती रहती है।  

Bollywood Tadka

हाल ही में मलाइका सोशल साइट पर ट्रोल हुई लेकिन इस बार वो चुप नहीं बैठी और उन्होंने इसका जवाब दिया। दरअसल, फोटोग्राफर ने सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा की कुछ फोटोज को शेयर कर दी। इन फोटोज पर लाइक और कमेंट्स तो उन्हें खूब मिले लेकिन मामला तब बढ़ा जब कुछ यूजर्स ने मलाइका को ट्रोल करना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं कुछ ने तो उनकी निजी ज़िन्दगी के बारे में काफी कुछ कहा। 

Bollywood Tadka

मलाइका की इस तस्वीर पर एक यूजर ने लिखा, ‘आजकल की महिलाएं सिर्फ और सिर्फ अमीर लड़को से शादी करती हैं और फिर मोटी एलीमनी के लिए तलाक ले लेती हैं और इस एलिमनी के मिलने के बाद वो उनके इस पैसो पर खूब मौज मस्ती करती है।

Bollywood Tadka

मैं यह कहना चाहता हूं आपको ऐसी एलीमनी क्यों चाहिए जब आप कमाने के लिए समर्थ हैं… मैं लोंगों की रिस्पेक्ट करता हूं जेंडर की नहीं….’।

Bollywood Tadka

साथ ही ये यूजर आगे बढ़ते हुए कहने लगा कि, ‘इनकी लाइफ में अब महंगे और छोटे कपडे, जिम और सैलून में जाना, अपने दोस्तों के साथ क्या सच में आपके पास कोई काम नहीं।’ 

Bollywood Tadka

बता दें की मलाइका और अरबाज़ के रिश्ते कुछ सालों से आपस में ठीक नहीं थे। इसके कई कारण में से एक कारण यह भी बताया जा रहा था कि मलाइका अपने से कम उम्र के अर्जुन कपूर को डेट कर रहे थे लेकिन हाल ही में एक मैगज़ीन के इंटरव्यू में मलाइका और अर्जुन के रिश्ते से पर्दा उठाया हैं। उन्होंने अर्जुन को अपना सच्चा दोस्त माना हैं।


 


 

:

Arbaaz KhanMalaika Arora Khan

loading...