main page

न्यूड होकर बीच किनारे मंदना करीमी ने दिखाई हॉट अदाएं, तस्वीरें मचा रही है तहलका

Updated 11 June, 2018 05:57:03 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट मंदाना करीमी ने हाल ही में अपने इंस्टा अकाउंट पर हॉट तस्वीरें शेयर की हैं। दरअसल, मंदना इन दिनों मलेशिया में हॉलीडे एंजॉय कर रही हैं। तस्वीरों में वह बीच किनारे अपनी बोल्ड बॉडी को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में वह न्यूड होकर बीच के पास लेटी हुई बोल्ड पोज दे रही हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट मंदाना करीमी ने हाल ही में अपने इंस्टा अकाउंट पर हॉट तस्वीरें शेयर की हैं। दरअसल, मंदना इन दिनों मलेशिया में हॉलीडे एंजॉय कर रही हैं।

 

Bollywood Tadka

 

तस्वीरों में वह बीच किनारे अपनी बोल्ड बॉडी को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में वह न्यूड होकर बीच के पास लेटी हुई बोल्ड पोज दे रही हैं। 

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि बीते साल मार्च में शादी के बंधन में बधने के चार महीने बाद मंदाना ने अपने पति के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दायर किया था। मंदाना ने यह भी कहा कि वह तलाक के लिए याचिका दाखिल कर रही हैं।

 

Bollywood Tadka

 

हालांकि, अभिनेत्री ने इस मामले को बाद में वापस ले लिया। ईरानी ब्यूटी रियलिटी शो बिग बॉस-9 में एक कंट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट के तौर नजर आईं थीं, इसके अलावा भी वह शो के होस्ट सलमान खान की फेवरेट थीं।

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

:

mandana karimibold pictures

loading...