main page

मंदाना करीमी को नहीं मिला देवर गौतम गुप्ता की शादी का न्यौता, दिया ये बयान

Updated 21 November, 2017 11:52:18 AM

सीरियल ‘मेरी आशिकी तुमसे ही’ से फेमस हुए स्मृति खन्ना और गौतम गुप्ता दो दिनों के बाद शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इस वक्त दोनों ही टीवी स्टार्स अपनी शादी की तैयारियों में बिजी हैं। लेकिन फैंस इस बात को जानने को बेताब हैं कि गौतम की सिस्टर इन लॉ और ‘बिग बॉस’ फेम मंदाना करीमी को इस शादी के लिए न्यौता दिया गया है या नहीं। खबर की मानें तो एक करीबी सूत्र ने बताया है कि स्मृति और गौतम की शादी के लिए मंदाना को न्यौता नहीं मिला है।

मुंबई: सीरियल ‘मेरी आशिकी तुमसे ही’ से फेमस हुए स्मृति खन्ना और गौतम गुप्ता दो दिनों के बाद शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इस वक्त दोनों ही टीवी स्टार्स अपनी शादी की तैयारियों में बिजी हैं। लेकिन फैंस इस बात को जानने को बेताब हैं कि गौतम की सिस्टर इन लॉ और ‘बिग बॉस’ फेम मंदाना करीमी को इस शादी के लिए न्यौता दिया गया है या नहीं। खबर की मानें तो एक करीबी सूत्र ने बताया है कि स्मृति और गौतम की शादी के लिए मंदाना को न्यौता नहीं मिला है।

सूत्र ने बताया, “जब मंदाना और गौरव के बीच के रिश्तों में उथल पुथल की स्थिति बनी, तब ऐसी रिपोर्ट्स आई थी कि मंदाना, स्मृति को नापसंद करती हैं। कई ऐसे लोग हैं जो दूसरों को पसंद नहीं करते लेकिन जब वो ऐसी बातें कहते हैं तब पता चलता है कि वो किस तरह के इंसान हैं।”

मंदाना ने इस बारे में मीडिया से बात करने से इंकार कर दिया है। उन्होंने कहा, “मुझे शादी के बारे में आपसे जानकारी मिली।” स्मृति को नापसंद करने के सवाल पर मंदाना ने कहा, “मुझे किसी की शादी के बारे में बात करने में कोई इंटरेस्ट नहीं है। अगर आप भी मीडिया में जो बाते लिखीं जा रही हैं उनपर यकीन करेंगे तो आप अपनी जिंदगी में मुश्किल में पड़ जाएंगे। यही मीडिया करता है।”

:

mandana karimibrother in law marriage

loading...