FacebookTwitterg+Mail

दुबई के बॉलीवुड पार्क में अचानक डांस करने लगी एक्ट्रैस अंकिता लोखंडे, वीडियो हुआ वायरल

manikarnika actress ankita lokhande dancing her heart out in dubai
14 December, 2017 10:49:43 PM

मुंबईः टेलिविजन का जाना-माना चेहरा रह चुकीं अंकिता लोखंडे अब कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका में नजर आने वाली हैं। अंकिता को डांस करना इतना पसंद है कि उन्हें जब भी मौका मिलता है तो वह अपना यह शौक जरूर पूरा करती हैं। एक्ट्रैस अंकिता लोखंडे इस समय दुबई में हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक विडियो शेयर किया है, जिसमें उन्हें डांस करते हुए देखा जा सकता है।

 

आपकी जानकारी के लिए बता दें हाल में ही अंकिता ने अपने फोटोशूट की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिस पर उन्हें बॉडी शेमिंग का शिकार होना पड़ा। इससे न घबराते हुए अंकिता ने एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की और कैप्शन में हेटर्स को जवाब भी दिया। अंकिता 10वें मसाला अवॉर्ड शो का हिस्सा बनने दुबई पहुंचीं हैं। 

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

बता दें कि श्रीदेवी, गोविंदा, पाकिस्तानी एक्ट्रैस माहिरा खान भी इस शो में हिस्सा लेने दुबई पहुंचे हैं। 

 

गौरतलब है कि अंकिता को टेलिविजन सीरियल 'पवित्र रिश्ता' से घर-घर में पहचान मिली। वह हमेशा अपनी लाइफ के बारे में खुलकर बात करती हैं भले ही वह पर्सनल हो या प्रफेशनल हो। मणिकर्णिका में अपने किरदार के बारे में बताते हुए अंकिता कहती हैं कि फिल्म की हीरो कंगना हैं हीरोइन मैं हूं। मैं इससे पहले झलकारी बाई के बारे में ज्यादा कुछ नहीं जानती थी, लेकिन इतना मालूम है कि वह इतिहास के महानतम किरदारों में से एक हैं।

 

कंगना रानौट की फिल्म 'मणिकर्णिका - द क्वीन ऑफ झांसी' की फिलहाल शूटिंग चल रही है। इसमें कंगना झांसी की रानी लक्ष्मी बाई का महान किरदार निभाएंगी। फिल्म में कंगना के साथ टीवी एक्ट्रैस अंकिता लोखंडे भी होंगी। अंकिता फिल्म में रानी लक्ष्मी बाई की दोस्त झलकारी बाई का किरदार निभाने वाली हैं। अंकिता बहुत खुश हैं कि उन्हें फिल्म में काम करने का मौका मिला। उन्होंने कहा इस फिल्म की हीरो कंगना हैं और हीरोइन मैं हूं। मैं इससे पहले झलकारी बाई के बारे में ज्यादा कुछ नहीं जानती थी, लेकिन इतना मालूम है कि वो इतिहास के महानतम किरदारों में से एक हैं।


manikarnika Ankita Lokhande dance bollywood
loading...