main page

'मेरी प्यारी बिंदु' के दूसरे ट्रेलर में देखिए परिणीति की मस्ती

Updated 04 April, 2017 08:01:51 PM

अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और आयुष्‍मान खुराना की फिल्‍म ''मेरी प्‍यारी बिंदू'' के ट्रेलर का आज दूसरा भाग रिलीज...

मुंबईः अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और आयुष्‍मान खुराना की फिल्‍म 'मेरी प्‍यारी बिंदू' के ट्रेलर का आज दूसरा भाग रिलीज हुआ है। यश राज बैनर अपनी फिल्मों के प्रमोशन को लेकर हमेशा कुछ नया करने में आगे रहा है और इस बाद वह 'मेरी प्यारी बिंदु' के ट्रेलर के साथ प्रमोशन का एक नया प्रयोग कर रहे हैं।  

यशराज फिल्म्स की मेरी प्यारी बिंदू में अपनी शानदार कैमिस्ट्री के जरिए आयुष्मान खुराना और परिणीति चोपड़ा ने लोगों के दिल जीत रहे हैं। फिल्म के पहले चैप्टर में आयुष्मान और परिणीति के बचपन को दिखाया गया था। आज यानि 4 अप्रैल को इसका दूसरा चैप्टर रिलीज हुआ है। इसमें परिणीति और आयुष्मान के कॉलेज के दिनों को दिखाया गया है।

परिणीति और आयुष्मान को चैप्टर 2 में कॉलेज स्टूडेंट की तरह दिखाया जाएगा। इसमें बिंदू एक प्रैंकस्टर के तौर पर नजर आएंगी। इस ट्रेर में बिंदू की एक शरारती झलक देखने को मिल रही है। जहां वो हर तरह की मस्ती करते हुए, एग्जाम के दौरान चीटिंग में लोगों की मदद करते हुए दिखेंगी। वहीं दूसरी तरफ अभि एक डिसेंट से लड़के के किरदार में दिखाई दे रहे हैं। हर बार की तरह इस बार भी बैकग्राउंड में एक पुराना गाना चल रहा है। इस बार गाना है- दुनिया में लोगों को धोखा कभी हो जाता है। इस ट्रेलर में अभिमन्‍यु, बिंदू के जीवन का मंत्रा भी बताता है, जो है, 'जिंदगी एक पिघलती हुई आईसक्रीम की तरह है। टेस्‍ट नहीं की तो वेस्‍ट हो जाएगी। 

 

:

Meri Pyaari Bindu 2Parineeti ChopraAyushmann Khurranabollywood

loading...