main page

रिंग में उतरी मिया खलीफा के साथ जब रेसलर ने की अश्लील हरकत, फिर...

Updated 31 January, 2018 11:35:04 AM

मिया खलीफा हाल ही में एक रेसलर से निमंत्रण मिलने के बाद खुद रिंग में उतरी तो उनकी तस्वीरों की तरह वहां भी बड़ा बवाल हो गया। खबरों की मानें तो रेसलर मिया के साथ अश्लील हरकत करने लगा। इस पर मिया के बॉडी गार्ड ने रेसलर की जमकर पिटाई कर दी। हालांकि रेसलर ने भी गार्ड पर पलटवार करते हुए हमला क

मुंबई: मिया खलीफा हाल ही में एक रेसलर से निमंत्रण मिलने के बाद खुद रिंग में उतरी तो उनकी तस्वीरों की तरह वहां भी बड़ा बवाल हो गया। खबरों की मानें तो रेसलर मिया के साथ अश्लील हरकत करने लगा।

Bollywood Tadka

इस पर मिया के बॉडी गार्ड ने रेसलर की जमकर पिटाई कर दी। हालांकि रेसलर ने भी गार्ड पर पलटवार करते हुए हमला किया। 

Bollywood Tadka

बताया जा रहा है कि मिया रिंग में उतरीं तो रेसलर जॉय रेयान को बालों वाला विशाल बच्चा कहते हुए बोलने लगीं कि रेसलिंग कोई खेल नहीं है। मिया को सामने पाकर रेसलर रेयान उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा।

Bollywood Tadka

रेयान को ऐसी हरकत करते देख बॉडी गार्ड मिया के बचाव में उतरे और रेसलर की पिटाई की। हालांकि रेयान ने मौका मिलते ही मिया पर भी हमला किया। 

Bollywood Tadka

बता दें कि मिया खलीफा जल्द ही मलयालम फिल्म में डेब्यू करने जा रही है। उन्हें एडल्ट कॉमेडी फिल्म चंकज 2: द कनकलूजन के लिए अप्रोच किया गया है। निर्देशक ओमार लुला ने इस खबर को कंफर्म करते हुए कहा- फिल्म में डांस नंबर के अलावा मिया एक किरदार निभाते हुए दिखेंगी।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

: pooja

mia khalifawrestling ringbad expressionsJoey Ryan

loading...