FacebookTwitterg+Mail

देवर ईशान के सामने शाहिद की पत्नी मीरा हुईं OOPS MOMENT का शिकार

12 February, 2018 05:40:15 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत हाल ही में अपनी बेटी मीशा और देवर ईशान खट्टर के साथ संडे आउटिंग पर गईं। इस दौरान तीनों काफी मस्ती करते हुए नजर आए। इस दौरान तीनों सिंपल कैजुअल लुक में नजर आएं लेकिन तस्वीरों में कुछ खास बात सामने आईं हैं। 

PunjabKesari

दरअसल, मीरा ने ब्लू टॉप और व्हाइट पैंट पहनी थी। उन्होंने मीशा को अपनी गोद में उठाया हुआ था जिसकी वजह से उनकी पैंट की जीप खुली हुईं नजर आईं। उस दौरान उनके देवर ईशान भी उनके पास में ही खड़े हुए नजर आए। वैसे आपको बता दें कि ये पहला मौका नहीं है जब शाहिद की पत्नी की उप्स मूमेंट को कैमरों ने कैप्चर किया है।

PunjabKesari

इससे पहले भी वह एक इवेंट में अॉफ शोल्डर टॉप पहनकर पहुंची थी जिस दौरान उनका टॉप नीचे हो जाने की वजह से मीरा के क्लीवेज साप नजर आ रहे थे। इतना ही नहीं हाल ही में हुए 'लैक्मे फैशन वीक' 2018 के दौरान भी मीरा पति शाहिद के साथ डांस करते हुए उप्स मूमेंट का शिकार हो गईं थी। दरअसल, डांस करते वक्त उनका दुप्पटा उनके सिर पर जा कर इटक गया जिसकी वजर से वह सबके सामने काफी शर्मिंदा भी हुईं। 

PunjabKesari

बता दें कि मीरा अपनी लाडली बेटी मीशा के साथ अक्सर किसी ना किसी वजह से स्पॉट हो ही जाती हैं। लोग इनकी तस्वीरों को काफी पसंद करते हैं। इतनी हीं नहीं मीरा पति शाहिद के साथ भी अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

PunjabKesari

जिसको लोग काफी पसंद करते हैं। वहीं ईशान खट्टर की बात करें तो वह जल्द ही श्री देवी की बेटी जाह्नवी कपूर के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। दोनों की फिल्म धड़क होली वाले दिन रिलीज होगी। इन दोनों की जोड़ी को फैंस देखने के लिए काफी बेताब हैं। 

PunjabKesari

 


Mira Rajput misha Ishan khatter shahid kapoor Oops Moments
loading...