main page

मम्मी मीरा के साथ घूमने निकली शाहिद की बेटी मीशा, पार्क में दिखी झूला लेते

Updated 05 January, 2018 12:16:03 PM

स्टार्स से ज्यादा इन दिनों सोशल मीडिया पर स्टार किड्स कहीं ज्यादा स्पॉटलाइट में रहते हैं। हाल ही में बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की एक साल की क्यूट बेटी मीशा की

मुंबई: स्टार्स से ज्यादा इन दिनों सोशल मीडिया पर स्टार किड्स कहीं ज्यादा स्पॉटलाइट में रहते हैं। हाल ही में बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की एक साल की क्यूट बेटी मीशा की घूमते हुए पार्क में खेलते की तस्वीरें सामने आती रहती हैं। हाल ही में मीशा मीरा के साथ बांद्रा में घूमने आई थी जहां से उनकी ये तस्वीरें हम आपके लिए लाए हैं।

Bollywood Tadka

मीशा की एक तस्वीरे सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती है। कुछ ही दिनों पहले मीशा की एक तस्वीर वायरल हो रही थी जो मीरा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। उस तस्वीर में मीशा अपनी दादी से डांस क्लास ले रही थीं।

Bollywood Tadka

हाल ही में शाहिद कपूर ने अपने एक इंटरव्यू में पहली बार पिता बनने के बाद के अनुभवों के बारे में बात करते हुए बताया था कि ये उनकी लाइफ का सबसे अनूठा और खूबसूरत अनुभव है।

Bollywood Tadka

मीशा को देखते ही उनमें कई गुना उत्साह आ जाता है। शाहिद ने बताया था कि वो कैसे मीशा के साथ हाथेली और घुटनों से जमीन पर खेलते हैं। उन्हें मीशा के साथ वक्त बिताना सबसे ज्यादा पसंद हैं।

:

misha kapooroutingshahid kapoormira rajput

loading...