main page

रेड गाउन पहन ट्रोल हुईं मोनालिसा, यूजर्स ने किए अश्लील कमेंट

Updated 26 April, 2018 05:42:59 PM

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 10 की कंटेस्टेंट और भोजपुरी स्टार मोनालिसा हाल ही में अपनी एक तस्वीर की वजह से ट्रोल हो गई हैं। दरअसल, मोनाल‍िसा ने रेड मैक्सी गाउन में एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की थी, लेकिन तस्वीर की वजह से उन्हें सोशल साइट पर यूजर्स ने ट्रोल करना शुरू कर दिया।

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 10 की कंटेस्टेंट और भोजपुरी स्टार मोनालिसा हाल ही में अपनी एक तस्वीर की वजह से ट्रोल हो गई हैं। दरअसल, मोनाल‍िसा ने रेड मैक्सी गाउन में एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की थी, लेकिन तस्वीर की वजह से उन्हें सोशल साइट पर यूजर्स ने ट्रोल करना शुरू कर दिया। 

Bollywood Tadka

मोनालिसा के लिए रेड ड्रैस में ट्रोल होना बेशक हैरान कर देने वाला है। वहीं, उनके फैंस बोल्ड फोटोज की लिए उनकी सराहना करते हैं। यही वजह है कि वे कभी भी बोल्ड फोटोज शेयर करने से पहले सोचती तक नहीं।

Bollywood Tadka

बता दें कि एक्ट्रैस की यह फोटो उनकी अपकमिंग वेब सीरीज 'Dupur Thakurpo 2' का हिस्सा है। उनकी यह फिल्म कॉमेडी है। खबरों के मुताबि‍क मोनालिसा इस फिल्म में 6 देवरों की भाभी के अवतार में नजर आएंगी।

Bollywood Tadka

उनके किरदार का नाम झुमा बौदी के है। बिग बॉस 10' की कंटेस्टेंट रहीं मोनालिसा ने सोशल मीडिया पर कई बोल्ड फोटो शेयर करती रहती हैं। उनके लुक को लोग काफी पसंद करते हैं। मोनालि‍सा भोजपुरी सिनेमा की हाईस्पेड स्टार में से एक हैं। बोल्ड लुक के साथ उनकी फिल्मों में निभाए उनके किरदार की भी काफी सराहना होती है।

Bollywood Tadka

 

:

mona lisatrolledinstagram

loading...