main page

'लहू मुंह लग गया' गाने पर मोनालिसा ने किया बोल्ड डांस, वीडियो तेज़ी से हो रहा है वायरल

Updated 29 May, 2018 10:44:44 AM

मुंबई: रियालिटी शो ''बिग बॉस 10'' में कंटेस्टेंट के रुप में नज़र आने वाली मोनालिसा ने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर की थी। इसमें वह फिल्म ''गोलियों की रासलीला- रामलीला'' के सॉन्ग ''लहू मुंह लग गया'' पर बोल्ड डांस करते हुए नजर आ रही हैं। मोना ने ये वीडियो फरवरी में शेयर किया था, लेकिन लाइक्स और कमेंट के चलते यह एक बार फिर वायरल हो गया है। मोना के फैंस इसे काफी पसंद कर रहे हैं।

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बॉस 10' में कंटेस्टेंट के रुप में नज़र आने वाली मोनालिसा ने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर की थी। इसमें वह फिल्म 'गोलियों की रासलीला- रामलीला' के सॉन्ग 'लहू मुंह लग गया' पर बोल्ड डांस करते हुए नजर आ रही हैं। मोना ने ये वीडियो फरवरी में शेयर किया था, लेकिन लाइक्स और कमेंट के चलते यह एक बार फिर वायरल हो गया है। मोना के फैंस इसे काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

मोना की शादी के बारे में बात करें तो मोना ने भोजपूरी एक्टर विक्रांत सिंह राजपूत से 'बिग बॉस' में ही शादी कर ली थी। विक्रांत भोजपुरी एक्टर हैं और मोना भोजपुरी एक्ट्रेस हैं। बता दें कि मोनालिसा फिलहाल, बंगाली वेब शो 'दुपुर ठाकुरपो' में झूमा भाभी का किरदार निभा रही हैं। 

 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

 

:

MonalisaDance videoviralinstagram

loading...