main page

'फिरंगी' की एक्ट्रैस ने कपिल के बारे में कही यह बात

Updated 25 November, 2017 11:21:10 AM

अभिनेत्री मोनिका गिल का मानना है कि ''फिरंगी'' के को एक्टर कपिल शर्मा एक ''पारिवारिक व्यक्ति'' हैं क्योंकि वे अक्सर फिल्म में काम करने वाले सदस्यों के परिवारों के साथ बातचीत करते थे।

मुंबई: अभिनेत्री मोनिका गिल का मानना है कि 'फिरंगी' के को एक्टर कपिल शर्मा एक 'पारिवारिक व्यक्ति' हैं क्योंकि वे अक्सर फिल्म में काम करने वाले सदस्यों के परिवारों के साथ बातचीत करते थे।

कॉमेडियन कपिल के साथ काम के बारे में पूछे जाने पर मोनिका ने कहा, "यह अद्भुत था। वे पूरी तरह से परिवारिक व्यक्ति हैं। उनका परिवार, मेरे परिवार, राजीवजी (निर्देशक राजीव ढिंगरा) का परिवार और इशिता (अभिनेत्री इशिता दत्ता) का परिवार अक्सर सेट पर होता था। कपिल सभी के साथ बैठकर बात करना पसंद करते थे।"

पंजाबी फिल्मों 'अम्बरसरिया' और 'कप्तान' में अभिनय कर चुकीं अभिनेत्री ने फिल्म 'फिरंगी' के साथ बॉलीवुड में कदम रखा है। फिल्म में वे राजकुमारी की भूमिका में हैं.

फिल्म की चुनौतियों के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "ब्रिटिश और अमेरिकी बॉडी लैंग्वेज काफी अलग हैं, इसलिए इसे सीखना चुनौतीपूर्ण था। इसके अतिरिक्त, मुझे शाही अंदाज़ सीखना पड़ा, लेकिन हमारे निर्देशक काफी मददगार रहे। उन्होंने वास्तव में यह तय करने के लिए बहुत प्रयास किए कि मेरी एक्टिंग नैचुकल लगे।"

उन्होंने बताया, "फिरंगी 1 दिसंबर को रिलीज होगी। मुझे उम्मीद है कि लोग फिल्म देखने आएंगे और इसका आनंद लेंगे।"

:

monica gillkapil sharmafirangi

loading...