main page

एक्ट्रेस मुमताज के निधन पर बेटी ने तोड़ी चुप्पी, बोली- हम तो शॉपिंग करने जा रहे हैं

Updated 29 April, 2018 11:23:47 AM

इंटरनेट पर अक्सर सैलिब्रिटीज की मौत की अफवाहें उड़ती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस मुमताज को लेकर खबरे आईं कि कार्डियक अरेस्ट से उनकी मौत हो गई हैं। इन खबरों के बारे में जानने के बाद उनका पूरा परिवार काफी हैरान हो गया। इन खबरों का खंडन करने के लिए मुमताज की छोटी बेटी तान्या माधवानी ने सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में उन्होंने बताया है कि कि उनकी मां बिल्कुल स्वस्थ हैं और आजकल रोम में हैं।

मुंबई: इंटरनेट पर अक्सर सैलिब्रिटीज की मौत की अफवाहें उड़ती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस मुमताज को लेकर खबरे आईं कि कार्डियक अरेस्ट से उनकी मौत हो गई हैं। इन खबरों के बारे में जानने के बाद उनका पूरा परिवार काफी हैरान हो गया। इन खबरों का खंडन करने के लिए मुमताज की छोटी बेटी तान्या माधवानी ने सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में उन्होंने बताया है कि कि उनकी मां बिल्कुल स्वस्थ हैं और आजकल रोम में हैं।

 


इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए इस वीडियो में तान्या अपनी मम्मी के बारे में बात करते हुए कह रही हैं, "मेरी मम्मी को कुछ भी नहीं हुआ है और उनकी तबीयत को लेकर जो भी खबरें आ रही हैं वो केवल अफवाह है। लोग इस अफवाह पर ध्यान ना दें।" इतना ही नहीं तान्या ने वीडियो में ये भी कहा कि वो अपनी मां को थोड़ी देर में शॉपिंग पर लेकर जा रही हैं, उन्हें अपने गार्डन के लिए पौधे लेने हैं और वो मुमताज के फैन्स के लिए उनकी ताजा तस्वीरें भी साझा करेंगी।


इसके बाद तान्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मुमताज की तस्वीरें भी शेयर की, जिसमें मुमताज एकदम स्वस्थ लग रही हैं। मुमताज ने इन तस्वीरों मे काले रंग की जीन्स और कलरफुल कुर्ता पहना है और हमेशा की तरह मुस्कुराती नजर आ रही हैं।तान्या ने लोगों से अपील की कि वो इस तरह की बातों पर ध्यान न दें और कामना करें कि मुमताज हमेशा स्वस्थ रहें।
 

:

mumtazmumtaz daughterdeath rumour

loading...