main page

Bollywood Top News: सलमान खान का 34 साल पुराना खत वायरल,चुनाव जीतने के बाद बाॅलीवुड छोड़ेंगी कंगना!

Updated 06 May, 2024 06:40:27 PM

सलमान खान एक खत वायरल हो है जो 34 साल पहले उन्होंने लिखा था जिसमें उन्होंने अपने दिल की बात लिखी थी।ये किस्सा 29 दिसंबर 1989 को रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म 'मैंने प्यार किया' की सफलता के कुछ महीनों के बाद का है। अब एक्टर का हाथों से लिखा लेटर दुनिया के सामने आया था।हॉलीवुड की सबसे चर्चित फिल्म टा

मुंबई: सलमान खान एक खत वायरल हो है जो 34 साल पहले उन्होंने लिखा था जिसमें उन्होंने अपने दिल की बात लिखी थी।ये किस्सा 29 दिसंबर 1989 को रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म 'मैंने प्यार किया' की सफलता के कुछ महीनों के बाद का है। अब एक्टर का हाथों से लिखा लेटर दुनिया के सामने आया था।हॉलीवुड की सबसे चर्चित फिल्म टाइटैनिक एक्टर के बर्नार्ड हिल अब इस दुनिया में नहीं रहे।अक्षय कुमार ने ब्रह्मा मंदिर में हाजरी लगाई। बाॅलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू के दौरान फिल्मी दुनिया छोड़ने का ऐलान कर दिया। जी हां, कंगना ने कहा कि अगर वह ये चुनाव जीत गईं तो धीरे-धीरे बाॅलीवुड छोड़ देंगी। आइए पढ़ते हैं बाॅलीवुड की टाॅप खबरें...


'अगर मैं तुमसे प्यार करता हूं तो तुम...34 साल पहले सलमान खान ने अपने हाथों से लिखा था ये खत

 

एक वक्त ऐसा भी रहा है जब बाॅलीवुड के भाईजान यानि सलमान खान  फिल्मों में एंट्री के लिए उन्हें मशक्कत करनी पड़ी थी। ऐसा नहीं था कि फिल्मों की कहानियां लिखने वाले पिता सलीम खान के दम पर सलमान को फिल्मों में काम और पहचान मिली बल्कि उन्होंने ये मुकाम अपने दम पर हासिल किया। इसी बीच सलमान का एक खत वायरल हो है जो 34 साल पहले उन्होंने लिखा था जिसमें उन्होंने अपने दिल की बात लिखी थी।ये किस्सा 29 दिसंबर 1989 को रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म 'मैंने प्यार किया' की सफलता के कुछ महीनों के बाद का है। अब एक्टर का हाथों से लिखा लेटर दुनिया के सामने आया था।

 

नहीं रहे 'टाइटैनिक' के कैप्टन एडवर्ड जे स्मिथ

हॉलीवुड की सबसे चर्चित फिल्म टाइटैनिक तो आप सब ने देखी ही होगी। अब इस फिल्म से जुड़े एक स्टार को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि फिल्म शिप के कैप्टन का रोल निभाने वाले एक्टर बर्नार्ड हिल अब इस दुनिया में नहीं रहे।

 

शूटिंग के बीच सुबह-सबुह अक्षय कुमार ने ब्रह्मा मंदिर में लगाई हाजरी

अक्षय कुमार इंडस्ट्री के उन स्टार्स में से हैं जो अपनी फिटनेस और स्टाइल के लिए जाने जाते हैं।  56 साल की उम्र में भी एक्टर अपने शेड्यूल को फॉलो करना नहीं भूलते हैं। अक्षय कुमार बैक टू बैक कई फिल्में आ रही हैं। वह इन दिनोें अपनी फिल्म  'जॉली एलएलबी 3' की शूटिंग में बिजी हैं।

 

'अंदाज अपना-अपना' थीम पर राधिका मदान ने होस्ट की पार्टी

एक्ट्रेस राधिका मदान आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। राधिका ने अपने करियर की शुरुआत टीवी से की थी।टीवी पर अपनी पहचान बनाने के बाद राधिका ने बॉलीवुड में कदम रखा और थोड़ा स्ट्रगल करने के बाद वो यहां भी छा गईं। राधिका ने सिर्फ 27 साल की उम्र में नेशनल अवॉर्ड जीत लिया था। राधिका ने 1 मई को अपना 29वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था। इस खास दिन पर राधिका ने शानदार पार्टी होस्ट की जिसकी तस्वीरें अब इंस्टा पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

 

अगर चुनाव जीती तो छोड़ दूंगी बाॅलीवुड! कंगना रनौत का बड़ा ऐलान

बाॅलीवुड की क्वीन कंगना रनौत जब से राजनीति में उतरी हैं, तब से वह लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं। हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से लोकसभा प्रत्याशी कंगना रनौत इन दिनों जमकर कैंपेन कर रही हैं। उनके भाषण लगातार चर्चा में हैं। मंडी की बेटी को उम्मीद है कि चुनाव में  में उनकी जीत होगी। इसी बीच कंगना ने एक इंटरव्यू के दौरान फिल्मी दुनिया छोड़ने का ऐलान कर दिया। जी हां, कंगना ने कहा कि अगर वह ये चुनाव जीत गईं तो धीरे-धीरे बाॅलीवुड छोड़ देंगी। 

महीनेभर पहले खत्म हो गया था अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर का 2 साल पुराना रिश्ता  

  बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर को लेकर लंबे समय से चर्चा थीं कि कपल रिलेशनशिप में है हालांकि दोनों स्टार्स ने कभी अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया। वहीं अब खबरें आ रही हैं कि 2 साल की डेटिंग के बाद दोनों ने अपनी-अपनी राहें अलग कर ली हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, करीब एक महीने पहले दोनों का ब्रेकअप हो गया है। उनके एक करीबी दोस्त ने उनका ब्रेकअप कंफर्म किया है।   

 

हार्ट अटैक ने ली फेमस एक्टर की जान

  मनोरंजन जगत से एक दिल तोड़ देने वाली खबर सामने आई है। खबर है कि मराठी एक्टर और डायरेक्टर क्षितिज जरापकर का निधन हो गया है। महज 54 साल की उम्र में एक्टर-डायरेक्टर ने अंतिम सांस ली। मराठी इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर-एक्टर क्षितिज जरापकर ने 5 मई को आखिरी सांस ली। बताया जा रहा है कि उन्हें हार्ट अटैक आया था हालांकि पिछले काफी वक्त से उनका कैंसर का इलाज चल रहा था।   

 

महादेव की भक्ति: राशा संग रवीना टंडन ने किए भीमाशंकर ज्योतिर्लिंग के दर्शन

बाॅलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर फैंस के साथ अपनी लाइफ से जुड़ी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में रवीना ने बेटी राशा थडानी के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की। तस्वीरों में मां-बेटी महादेव की भक्ति में डूबी दिख रही हैं।

 

'रामायण' में मां सीता बनेंगी 'कच्चा बादाम' गर्ल अंजलि अरोड़ा

नितेश तिवारी की 'रामायण' की चर्चा हर तरफ हो रही है। इसमें रणबीर कपूर और साई पल्लवी भगवान राम और देवी सीता की भूमिका निभा रहे हैं। इसी बीच खबर आ रही है कि हिंदू महाकाव्य का एक और रूपांतरण चल रहा है। अभिषेक सिंह  'श्री रामायण कथा' बना रहे हैं जिसमें कच्चा बादाम फेम अंजिल अरोड़ा नजर आएंगी। अभिषेक सिंह के डायरेक्शन में बनी प्रकाश महोबिया और संजय बुंदेला की 'श्री रामायण कथा' में अंजिल अरोड़ा सीता के रोल में दिखेंगी। 

 

बुर्का पहन स्विमिंग पूल में उतरीं शोएब इब्राहिम की बहन

 शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ टीवी की दुनिया के चर्चित कपल्स में से एक हैं। दोनों ही सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़े रहते हैं। इन दिनों ये कपल फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के लिए वेकेशन पर हैं। इस वेकेशन से शोएब ने प्यारी सी तस्वीर शेयर की है।

Content Writer: Smita Sharma

Bernard HillPasses AwayAKshay KumarRadhikka MadanKangana RanautAditya Roy KapurAnanya PandaySalman KhanBollywoodTelevision

loading...