FacebookTwitterg+Mail

साउथ एक्टर नागार्जुन अक्किनेनी के स्टूडियो में लगी आग, जलकर खाक हुआ सेट

nagarjunas annapurna studios caught fire
14 November, 2017 11:00:10 AM

मुंबई: साउथ इंडियन (तेलुगू) एक्टर नागार्जुन अक्किनेनी के हैदराबाद स्थित अन्नपूर्णा स्टूडियो में सोमवार को आग लग गई। जानकारी के मुताबिक इस आग में दो तेलुगू फिल्मों के सेट चपेट में आ गए। हालांकि, अभी आग लगने के कारण का पता नहीं चल सका है। आग के बारे में पता लगते ही फायर ब्रिगेड की चार गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग बुझाई। 

बता दें अभी तक हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है लेकिन अंदाजे में इसे शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। आपको बता दे यह स्टूडियो अक्कीनेनी नागार्जुन के परिवार का है और यहां फिल्मों के अलावा टीवी और रियाल्टी शो की शूटिंग होती रहती है। हालांकि जानकारी के मुताबिक अच्छी बात ये है कि आग लगने के वक्त वहां कोई भी शूट नहीं चल रहा था जिससे किसी भी शख्स के घायल होने या मौत की खबर सामने नहीं आई है।

जानकारी के मुताबिक आग में फिल्म ‘मनम’ का सेट भी जल गया। बता दें मनम अक्किनेनी परिवार के लिए काफी खास फिल्म है। इस फिल्म में अक्किनेनी परिवार की तीनों जनरेशन एक साथ दिखने वाली हैं। जिसमें अक्किनेनी नागेश्वरा राव, नागार्जुन और नागा चैतन्या शामिल हैं। इसके साथ ही चिरंजिवी की फिल्म ‘स्यी रा नरसिम्हा रेड्डी’ के सेट को भी काफी नुकसान पहुंचा है।


nagarjunas annapurna studios fire
loading...