FacebookTwitterg+Mail

'पद्मावती' को लेकर हिंसक विरोध पर उतरी करणी सेना, मॉल में की तोड़फोड़

national karni sena vandalised aakash mall in kota protesting padmavati
14 November, 2017 09:38:35 PM

मुंबईः निदेशक संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती के रिलीज होने से पहले ही संकट के बादल मंडराने लग गए हैं। जहां पूरे देश में इस फिल्म का विरोध किया जा रहा है, वहीं राजस्थान में फिल्म रिलीज नहीं होने देने के लिए करणी सेना ने सड़कों पर उतरना शुरू कर दिया है। ऐसे में मंगलवार को कोटा में भी करणी सेना ने फिल्म का विरोध करते हुए एयरोड्रम स्थित आकाश मॉल में जमकर हंगामा कर दिया। इस दौरान करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने मॉल में जमकर तोड़फोड़ की और दरवाजों पर लगे शीशे फोड़ दिए। करणी सेना के इस हंगामे से मॉल में भगदड़ मच गई। 

 

बता दें आज यहां कोटा के मॉल में स्थित सिनेमा हॉल में 'पद्मावती' का ट्रेलर दिखाने पर तोड़फोड़ की गई और पथराव भी हुआ। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को खदेड़ा। पुलिस ने मामले में करीब 8 लोगों को गिरफ्तार किया है। साथ ही, कई वाहन भी जब्त किए हैं।

https://twitter.com/i/web/status/930399057935196160

जानकारी के अनुसार, कोटा के एयरोड्रम सर्किल पर स्थित आकाश सिने मॉल में तीन सिनेमा हॉल हैं। आज यहां एक फिल्म के बीच में ही संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म 'पद्मावती' का ट्रेलर दिखाया गया। इस पर सिनेमा हॉल में मौजूद कुछ लोगों ने करणी सेना के पदाधिकारियों को इसकी सूचना दे दी।

 

ये पता चलते ही करणी सेना से जुड़े 35-40 लोग आकाश सिने मॉल पहुंचे। इनमें से कुछ अंदर सिनेमा हॉल में जबरन घुस गए और जमकर तोड़फोड़ की। 


Deepika Padukone padmavati Karni Sena protesting bollywood
loading...