FacebookTwitterg+Mail

शाहरुख के बेटे की दोस्त हैं नव्या Viral हो चुकी हैं इतनी अश्लील तस्वीरें, जानिए क्या है इसका सच

navya naveli party shahrukh son aryan
07 December, 2017 01:24:42 PM

मुंबई: महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली 20 साल की हो गई हैं। नव्या नवेली की सोशल मीडिया पर वायरल होने वाली तस्वीरों को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि अब वह भी बॉलीवुड रेडी सेलेब्स किड्स की लिस्ट में शामिल हो चुकी हैं।

PunjabKesari

वह सोशल मीडिया की क्वीन हैं और अक्सर ही अपनी तस्वीरों से इंटरनेट पर छाई रहती हैं। जितनी खूबसूरत वह दिखती हैं, उतनी ही डैशिंग उनकी पर्सनैलिटी है। उनकी कई तस्वीरें ऐसी हैं जो कि इंटरनेट पर काफी वायरल हुई थीं।

PunjabKesari

इनमें से एक है किंग खान के बेटे के साथ उनकी ऐसी तस्वीरें भी वायरल हुई थी जो काफी अश्लील थी। लेकिन बाद में पता चला था कि ये मार्फ्ड तस्वीरें हैं। 

PunjabKesari

फोटो सामने आने के बाद कुछ लोगों ने नव्या और आर्यन का नाम जोड़ना शुरू कर दिया था। वैसे आर्यन के अलावा भी नव्या की कई तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ पार्टी करती नजर आती हैं।

PunjabKesari

बच्चन खानदान से होने की वजह से उनकी हर एक्टिविटी लाइमलाइट में रहती है. वह एक बार मिस्ट्री बॉय के साथ देखी गईं। कैमरे से बचने के लिए इन दोनों को चेहरा छुपाते देखा गया।

PunjabKesari

नव्या नंदा अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। आप भी इन फोटोज को देखेंगे तो समझ जाएंगे कि नव्या की डिक्शनरी में बोर शब्द की कोई जगह ही नहीं है।

PunjabKesari


navya naveli party shahrukh khan aryan khan
loading...