main page

बॉलीवुड में ओमपुरी को सम्मान ना देने पर खफा हुए नवाजुद्दीन

Updated 01 March, 2017 01:35:56 AM

बॉलीवुड के दिवंगत दिग्गज अभिनेता ओम पुरी को ऑस्कर अवार्ड में याद किये जाने के बाद...

मुंबई: बॉलीवुड के दिवंगत दिग्गज अभिनेता ओम पुरी को ऑस्कर अवार्ड में याद किये जाने के बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बॉलीवुड अवार्ड समारोह में ओम पुरी को याद न करने के लिए लताड़ा है। अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी का नाम बेहतरीन एक्टर्स में लिया जाता है। ऐसा कम ही होता है कि वो किसी बात को लेकर अपनी राय रखें। नवाज तो बॉलीवुड के रवैये से कुछ नाराज हैं। 

दरअसल जब नवाज ने ऑस्कर्स 2017 में देखा कि हॉलीवुड के द्वारा दिवंगत एक्टर ओम पुरी को श्रद्धांजलि दी जा रही है तो उनका मन भारी हो गया। नवाज इस बात से नाराज थे कि बॉलीवुड अवॉर्ड्स में ओम पुरी की अनदेखी क्यों की गई। नवाज ने ट्विटर पर अपनी नाराजगी जाहिर की। 

नवाज ने लिखा, 'ऑस्कर में दिवंगत एक्टर ओम पुरी को श्रद्धांजलि दी गई। मगर बॉलीवुड अवॉर्ड फंक्शन में उनके योगदान को लेकर एक शब्द तक किसी ने नहीं बोला। शर्मनाक।'

ओम पुरी का निधन 6 जनवरी को हुआ था। उसके बाद से कई अवॉर्ड्स हुए लेकिन ओम पुरी किसी को याद नहीं आये। ओम पुरी इंटरनेशनल सिनेमा में काफी फेमस थे। 'ईस्ट इज वेस्ट', 'सिटी अॉफ जॉय एंड वॉल्फ' और 'गांधी' जैसी फिल्मों में उनकी परफॉर्मेंस के लिए जाना जाता है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के फिलहाल चल रहे प्रोजेक्ट्स की बात करें तो नवाज फिलहाल मंटो पर काम कर रहे हैं। कुछ समय पहले इस फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज हुआ था। इस फिल्म में नवाज एक लेखक के रोल में नजर आने वाले हैं। 

:

Nawazuddin siddiquiOm PuriOscarBollywood award functionBollywoodHollywood

loading...