main page

कभी गोविंदा से चोरी छि‍पे की शादी तो कभी बॉबी देओल को दिल दे बैठी थी सलमान की ये अॉनस्क्रीन बहन

Updated 09 November, 2017 05:02:13 PM

बॉलीवुड फिल्म ''जवानी'' से इंडस्ट्री में कदम रखने वाली एक्ट्रेस नीलम कोठारी का आज 49 साल की हो गईं हैं। इन्होंने बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्में दी। अखिरी बार वे फिल्म ''कसम'' में नजर आईं। फिल्मों में बेहतरीन अदायगी के लिए नीलम को याद तो किया जाता ही है साथ ही इस एक्ट्रैस की लव लाइफ भी काफी व

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म 'जवानी' से इंडस्ट्री में कदम रखने वाली एक्ट्रेस नीलम कोठारी का आज 49 साल की हो गईं हैं। इन्होंने बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्में दी। अखिरी बार वे फिल्म 'कसम' में नजर आईं। फिल्मों में बेहतरीन अदायगी के लिए नीलम को याद तो किया जाता ही है साथ ही इस एक्ट्रैस की लव लाइफ भी काफी विवादों में रही।

Bollywood Tadka

खबरों की मानें तो खुद एक इंटरव्यू में गोविंदा ने भी इस बात को कबूला कि उन्होंने एक मंदिर में नीलम के साथ चोरी छि‍पे शादी रचाई थी। गोविंदा ने बताया था कि उन्होंने ये बात सब से छि‍पा के रखी। इसके बाद दोनों में दूरियां बढ़ने लगीं और आखि‍रकार इनका रिश्ता टूट गया।

Bollywood Tadka

गोविंदा ही नहीं बल्कि बॉबी देओल के साथ भी नीलम का नाम जुड़ा था। 90 के दशक में बॉबी देओल और नीलम कोठारी के बीच अफेयर था, लेकिन धर्मेंद्र यह नहीं चाहते थे कि किसी हीरोइन से बॉबी की शादी हो

Bollywood Tadka

इसलिए बॉबी ने नीलम से अपना रिश्ता तोड़ लिया। यूं तो समीर और नीलम अपनी जिंदगी में खुशहाल हैं लेकिन कुछ समय पहले इस कपल को लेकर एक विवाद को लेकर अनबन की खबरें आईं थीं। ये वि‍वाद समीर के किसी वेब सीरीज के लिए दिए इंटीमेट सीन से जुड़ा था। जिससे नीलम काफी खफा हुईं थीं।

Bollywood Tadka

बता दें कि नीलम ने यूके बेस्ड एक बिजनेसमैन के बेटे 23 जनवरी से शादी रचाई। नीलम की ये शादी असफल साबित हुई। फिर उन्होंने 23 जनवरी 2011 में मशहूर टीवी एक्टर समीर सोनी संग शादी रचाई। नीलम और समीर ने शादी के दो साल बाद एक बच्ची को गोद लेने का फैसला किया। अब उनकी एक बेटी है जिसका नाम अहाना है।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

Neelam KothariGovindaBobby deolbirthday special

loading...