main page

ऋषि कपूर के बर्ताव पर नीतू ने मांगी सोहेल से माफी!

Updated 12 May, 2018 10:01:28 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस सोनम कपूर की शादी में इंडस्ट्री के कई सितारे शामिल हुए थे। इस मौके पर शाहरुख खान, सलमान खान से लेकर अमिताभ बच्चन तक कई सितारों ...

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रैस सोनम कपूर की शादी में इंडस्ट्री के कई सितारे शामिल हुए थे। इस मौके पर शाहरुख खान, सलमान खान से लेकर अमिताभ बच्चन तक कई सितारों ने शिरकत की थी। दरअसल, सोनम ने 8 मई को शादी की थी और शादी के बाद उसी दिन उनकी रिसेप्शन पार्टी रखी गई थी। इस मौके पर बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर भी अपनी पत्नी नीतू कपूर के साथ पहुंचे थे लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने यहां सोहेल खान की बीवी सीमा खान के साथ बदतमीजी की थी जिसके बाद नीतू कपूर को सोहेल खान की पत्नी और उनके परिवार से माफी मांगनी पड़ी।
Bollywood Tadka
बता दें हाल ही में खबर आई थी कि सोनम कपूर के रिसेप्शन में ऋषि कपूर ने सलमान खान की भाभी के साथ बुरा बर्ताव किया था। दरअसल, सलमान डांस करने में बिजी थे। तभी ऋषि कपूर, सोहेल खान की पत्नी सीमा खान के पास गए और उनसे सलमान को लेकर भिड़ गए।

खबर के मुताबिक, सोनम के रिसेप्शन में सलमान खान ने ऋषि कपूर से अच्छे से मुलाकात नहीं की थी और इस वजह से ऋषि कपूर का गुस्सा सोहेल की पत्नी सीमा पर निकल गया। इस घटना के बाद पूरा खान परिवार काफी गुस्से में था। हालांकि, नीतू कपूर ने अपने पति की गलती मानते हुए खान परिवार से माफी मांगी। रिपोर्ट के मुताबिक सीमा को ऐसा कुछ होने का जरा भी अंदाजा नहीं था और उन्होंने तुरंत इस बारे में सलमान खान को बताया था लेकिन जब तक सलमान पहुंचे तब तक ऋषि कपूर और नीतू वहां से जा चुके थे।

:

neetu kapoorapologisessohail khanrishi kapoormisbehaves

loading...