main page

हाथों में चुड़ा पहन पति अंगद का हाथ थामें हनीमून के लिए रवाना हुईं नेहा धूपिया

Updated 11 May, 2018 12:31:22 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने कल एक्टर अंगद बेदी के साथ गुपचुप तरीके से शादी कर ली। हाल ही में दोनों दिल्ली एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। बताया जा रहा है कि नेहा पति अंगद के साथ यूएसए के लिए रवाना हो गईँ हैं। इस दौरान नेहा और अंगद एक दूसरे का हाथ थामें हुए काफी सुंदर लग रहे थे। तस्वीरों में नेहा ब्लू मैक

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने कल एक्टर अंगद बेदी के साथ गुपचुप तरीके से शादी कर ली। हाल ही में दोनों दिल्ली एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। बताया जा रहा है कि नेहा पति अंगद के साथ यूएसए के लिए रवाना हो गईँ हैं। इस दौरान नेहा और अंगद एक दूसरे का हाथ थामें हुए काफी सुंदर लग रहे थे।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में नेहा ब्लू मैक्सी ड्रेस के साथ हाथों में चूड़ा पहने हुए नजर आ रही हैं। वहीं अंगद ब्लैक जैकेट और ब्लू पैंट के साथ कैप पहने हुए बेहद स्टाइलिश अंदाज में नजर आए। तस्वीरों में नेहा बेहद खुश नजर आईं और दोनों ने कैमरे के सामने पोज भी दिए। 

Bollywood Tadka

बता दें कि नेहा और अंगद ने ने दिल्ली के गुरुद्वारे में शादी रचाई जिसमें उनके परिवार और कुछ खास लोग शामिल हुए।

Bollywood Tadka

इनके शादी की किसी को कानोंकान खबर नहीं थी। शादी के बाद दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए इसका ऐलान किया।

Bollywood Tadka

नेहा ने शादी एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट करते हुए लिखा, मेरी जिंदगी का सबसे सही फैसला..आज मैंने अपने बेस्ट फ्रेंड से शादी की, हैलो हसबैंड! वहीं अंगद बेदी ने शादी की तस्वीर पोस्ट करते हुए अपने फैंस से मिसेज बेदी को हैलो करने के लिए कहा।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 


 

:

neha dhupiaangad bedispotteddelhiairportHoneymoonusa

loading...