main page

बिना ब्रा के निया शर्मा ने पहनी एेसी ड्रैस कि पीछे से साफ नजर आए गुप्त अंग

Updated 21 January, 2018 11:49:05 AM

टीवी एक्ट्रैस निया शर्मा हमेशा ही अपने बोल्ड लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में एक बार निया का ये हॉट अंदाज देखने को मिला हैं। दरअसल वह एक फ्रैंड की बर्थडे पार्टी में गई थीं जहां उन्होंने ब्लैक कलर का स्ट्रिप ड्रैस एंड सिल्वर हाई बूट्स पहने। इस ड्रैस में निया काफी ग्लैमरस लग रही थीं। यहा

मुंबई: टीवी एक्ट्रैस निया शर्मा हमेशा ही अपने बोल्ड लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में एक बार निया का ये हॉट अंदाज देखने को मिला हैं। दरअसल वह एक फ्रैंड की बर्थडे पार्टी में गई थीं जहां उन्होंने ब्लैक कलर का स्ट्रिप ड्रैस एंड सिल्वर हाई बूट्स पहने।

Bollywood Tadka

इस ड्रैस में निया काफी ग्लैमरस लग रही थीं। लेकिन उन्होंने ये ड्रैस बिना ब्रा के पहनी थी और पीछे से उनके प्राइवेट पार्टस साफ नजर आ रहे थे। वह फ्रेंंड्स के साथ जमकर फोटो सेशन भी करातीं नजर आईं। उनकी ये ड्रैस रेहान शाह ने डिजाइन की थी। 

Bollywood Tadka

बता दें कि दिसंबर 2016 में निया शर्मा को एशिया की तीसरी सेक्सी महिला का खिताब मिला था। 2014 में 'जमाई राजा' से जुड़ी निया शर्मा को असली पहचान शो के कैरेक्टर 'रोशनी' से मिली।

Bollywood Tadka

निया 2016 में यह शो छोड़ चुकी हैं। वो 'एक हजारों में मेरी बहना है' में क्रिस्टल डिसूजा की छोटी बहन का रोल भी कर चुकी हैं। 

Bollywood Tadka

:

nia sharmabold look

loading...