main page

करीना नहीं, जब अमृता थी सैफ की पत्नी, देखें अनदेखी तस्वीरें

Updated 21 February, 2017 01:52:59 PM

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और एक्ट्रैस करीना कपूर अब एक हैप्ली मैरिड कपल हैं और हाल ही में करीना ने एक क्यूट से बेटे को जन्म दिया है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और एक्ट्रैस करीना कपूर अब एक हैप्ली मैरिड कपल हैं और हाल ही में करीना ने एक क्यूट से बेटे को जन्म दिया है। लेकिन करीना कपूर इन दिनों खूब पार्टी एन्जॉय कर रही हैं। हाल ही में करीना के पिता रणधीर कपूर के बर्थडे पर करिश्मा, रणबीर, सैफ और उनकी बेटी सारा अली खान समेत कपूर फैमिली के काफी लोग शशि कपूर के घर पहुंचे थे। लेकिन अाप सब तो जानते ही हैं कि सैफ की ये दूसरी शादी है, उनकी पहली पत्नी का नाम अमृता था।

सैफ और अमृता की पहली मुलाकात 'ये दिल्लगी' के सेट पर हुई थी। फिर सैफ ने अक्टूबर 1991 में अमृता से सीक्रेट वैडिंग कर ली। वह तब महज 21 साल के थे और अमृता सैफ से 12 साल बड़ी थी। तब उनका करियर भी शुरू नहीं हुआ था। सैफ के घरवाले इस शादी के खिलाफ थे। सैफ 13 साल तक अमृता के साथ रहे। साल 2004 में उनका तलाक हो गया।

बता देें कि फिर सैफ ने अपने से 10 साल छोटी एक्ट्रैस करीना कपूर से शादी की। करीना और सैफ के बच्चों के बीच भी फ्रेंडली रिलेशन हैं।

:

Saif Ali KhanAmrita SinghKareena Kapoor

loading...