main page

फिल्म पद्मावत की सफलता को लेकर दीपिका पादुकोण ने दिया बड़ा बयान

Updated 11 February, 2018 10:31:57 AM

बॉलीवुड एक्ट्रैस दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पद्मावत’ उनके करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। फिल्म ने भारत में 230 करोड़ रुपये की कमाई की। जबकि सुप्रीम कोर्ट द्वारा प्रतिबंध लगाए जाने से इनकार के बावजूद भाजपा शासित कई राज्यों में इसे नहीं दिखाया गया। हाल ही में फिल्म को लेकर दीपिका ने बड़ा बयान दिया है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पद्मावत’ उनके करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। फिल्म ने भारत में 230 करोड़ रुपये की कमाई की। हाल ही में फिल्म को लेकर दीपिका ने बड़ा बयान दिया है। दरअसल, दीपिका वोलेयर अवार्ड्स-2018 का हिस्सा बनीं। इस समारोह को इटली के काउंसलेट जनरल द्वारा मुंबई में आयोजित किया गया और दीपिका को पुरस्कार से नवाजा भी गया। उन्होंने बताया कि अभी इस फिल्म की सफलता का जश्न मनाना बाकी है और फिल्म की सफलता की कहानी अभी खत्म नहीं हुई है। संजय लीला भंसाली निर्देशित इस फिल्म में शानदार अदाकारी के लिए दीपिका को भंसाली, शाहिद, रणवीर और अन्य कला प्रेमियों से जो प्यार व सराहना मिली है, उसके लिए अभिनेत्री ने आभार जताया है।

बता दें कि पुरस्कार समारोह के दौरान दीपिका ने कहा, “मुझे लगता है कि मेरे लिए फिल्म में रणवीर का योगदान साथ ही शाहिद का योगदान कुछ ऐसा है। जिसे मैं हमेशा याद करूंगी। उन्होंने कहा मेरा मानना है कि फिल्म को बहुत कुछ देना उनके लिए अच्छा रहा और मैं बहुत खुश हूं कि हमें सफलता का जश्न साथ में मनाने का मौका मिला है, लेकिन जैसा कि मैंने कहा, यह अभी खत्म नहीं हुआ है क्योंकि सप्ताहांत में और ज्यादा लोग फिल्म देखने जाएंगे। यह पूछे जाने पर कि वह ‘पद्मावत’ की सफलता का जश्न कैसे मना रही है, तो उन्होंने कहा, “ईमानदारी से कहूं तो, मुझे लगता है कि सफलता का जश्न मनाने का कोई तय समय नहीं होता। क्योंकि फिलहाल बहुत कुछ हो रहा है। बिल्कुल, यह जश्न मनाने का समय है। दीपिका से जब वैलेंटाइन डे मनाने की योजना के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हर दिन का जश्न मनाना चाहिए। वह अपनी अगली फिल्म की तैयारी में जुटने जा रही हैं और इस वैंलेंटाइन डे वह यहीं काम करेंगी। दीपिका विशाल भारद्वाज की अगली फिल्म में अभिनेता इरफान खान के साथ काम करेंगी। फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है।

 
 

:

Deepika Padukonepadmaavatsuccess

loading...