main page

‘पद्मावत’ ने सात दिन में कमाए इतने करोड़, जानें अब तक का कलेक्शन

Updated 01 February, 2018 10:49:24 AM

फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ 150 करोड़ के आंकड़े के काफी करीब पहुंच चुकी है। फिल्म का अब तक का कुल कलेक्शन 143 करोड़ रुपए हो चुका है। दीपिका पादुकोण शाहिद कपूर और रणवीर सिंह स्टारर फिल्म ‘पद्मावत’ ने मंगलवार को कुल 14 करोड़ रुपए की कमाई की। फिल्म ने पेड प्रिव्यु शोज से बुधवार को 5 करोड़ रुपए कमाए थे और गुरुवार को रिलीज डे पर इसने 19 करोड़ रुपए की कमाई की। शुक्रवार को फिल्म का कुल बिजनेस 32 करोड़ रुपए रहा।

मुंबई: फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ 150 करोड़ के आंकड़े के काफी करीब पहुंच चुकी है। फिल्म का अब तक का कुल कलेक्शन 143 करोड़ रुपए हो चुका है। दीपिका पादुकोण शाहिद कपूर और रणवीर सिंह स्टारर फिल्म ‘पद्मावत’ ने मंगलवार को कुल 14 करोड़ रुपए की कमाई की। फिल्म ने पेड प्रिव्यु शोज से बुधवार को 5 करोड़ रुपए कमाए थे और गुरुवार को रिलीज डे पर इसने 19 करोड़ रुपए की कमाई की। शुक्रवार को फिल्म का कुल बिजनेस 32 करोड़ रुपए रहा।

Bollywood Tadka

शनिवार को इसने 27 करोड़ रुपए कमाए जबकि रविवार को इसने अब तक की सबसे ज्यादा यानि 31 करोड़ रुपए की कमाई की। फिल्म सोमवार को भी 15 करोड़ रुपए का बिजनेस कर पाने में कामयाब रही और मंगलवार को 14 करोड़ रुपए की कुल कमाई को यदि जोड़ लिया जाए तो इसका अब तक का कुल बिजनेस 143 करोड़ रुपए हो गया है। लंबे वक्त तक विवादों में रही यह फिल्म सुप्रीम कोर्ट द्वारा रिलीज की अनुमति मिलने के बाद ही देश भर में रिलीज की जा सकी है।
 

:

padmavatbox office collectionday 7

loading...