main page

150 करोड़ के क्लब में शामिल हुई ‘पद्मावत’

Updated 03 February, 2018 11:43:31 AM

बॉलीवुड फिल्मकार संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म ‘पद्मावत’ 150 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म ‘

मुंबई: बॉलीवुड फिल्मकार संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म ‘पद्मावत’ 150 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म ‘पद्मावत’ को करणी सेना समेत कई और संगठनों के विरोध प्रदर्शन का सामना करना पड़ा है। 

करणी सेना का आरोप है कि फिल्म में रानी पद्मावती के किरदार को गलत ढंग से पेश किया गया है जिससे राजपूतों की भावनाएं आहत हुई हैं।

हालांकि फिल्म निर्माता का कहना है कि फिल्म में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं है। इसके बावजूद फिल्म ‘पद्मावत’ बॉक्स ऑफिस पर जोरदार धूम मचाए हुए है। ‘पद्मावत’ में दीपिका पादुकोण रानी पद्मावती के किरदार में मुख्य भूमिका अदा कर रही हैं। वहीं रणवीर सिंह ने अलाउद्दीन खिलजी और शाहिद कपूर ने राजा रतन सिंह का रोल निभाया है। 

यह फिल्म खिलजी वंश के दूसरे शासक अलाउद्दीन खिलजी और मेवाड़ की रानी पद्मावती के प्रति उसके जुनूनी प्रेम की गाथा का बखान करती है। ‘पद्मावत’ 25 जनवरी को रिलीज हुई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अब तक 155 करोड़ से अधिक की कमाई कर चुकी है।

:

150 crore clubPadmavatSanjay Leela Bhansali

loading...