main page

खतरनाक मोड़ पर पहुंचा पद्मावती का विरोध, नाहरगढ़ किले पर लटकाया शव, और दी ये धमकी

Updated 24 November, 2017 01:25:41 PM

बॉलीवुड फिल्म पद्मावती को लेकर चल रहा विरोध ने अब खतरनाक मोड़ ले लिया है। जयपुर के पास स्थित नाहरगढ़ के किले से एक व्यक्ति का शव लटका हुआ पाया गया है

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म पद्मावती को लेकर चल रहा विरोध ने अब खतरनाक मोड़ ले लिया है। जयपुर के पास स्थित नाहरगढ़ के किले से एक व्यक्ति का शव लटका हुआ पाया गया है जिसके साथ एक धमकी भी दी गई है। धमकी में लिखा गया है कि हम पुतले नहीं जलाते लटका देते हैं।

Bollywood Tadka

खबरों के मुताबिक नाहरगढ़ किले की दीवार के साथ शव लटका मिला है। शव के पास ही एक पत्थर पड़ा था। पत्थर पर ही ये धमकी लिखी गई थी। इस पूरी घटना का वीडियो रोंगटे खड़े करना वाला है। पद्मावती के विरोध से इस हत्या का जुड़ना मामले को संगीन बना गया है। जयपुर के नाहरगढ़ किले के पास इस शव के मिलने से हड़कंप मच गया है। ब्रह्मपुरी थाने के अफसर मौके पर जांच कर रहे हैं। अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि ये हत्या का मामला है या फिर खुदकुशी है। इस हत्या के साथ पद्मावती विरोध के कनेक्शन ने मामले को बड़ा बना दिया है।

Bollywood Tadka

पुलिस  इस मामले की तफ्तीश करेगी कि हत्या का ये मामला पद्मावती के विरोध से जुड़ता है भी या नहीं। बताया जा रहा है कि पुलिस ने मृतक की पहचान कर ली है।  पुलिस ने कहा है कि उसे आधार कार्ड मिला है। मरने वाले युवक का नाम चेतन है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट सामने आने के बाद इस मामले में और जानकारी देंगे।

Bollywood Tadka

वैसे कहा जा रहा है कि एक अंदेशा ये भी है कि किसी साजिश के तहत हत्या को जानबूझकर पद्मावती के विरोध से जोड़ा गया हो। किले पर लटकती मिली लाश किसकी है, ये अभी पता नहीं चल पाया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को किले से उतार लिया है। इसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। इस बीच दिल्ली हाईकोर्ट ने पद्मावती को लेकर एक्सपर्ट पैनल गठित करने को लेकर दायर याचिका खारिज कर दी है।

Bollywood Tadka

बता दें कि नाहरगढ़ का यह किला 1734 में महाराज सवाई जय सिंह द्वितीय ने बनवाया था. बीजेपी नेता वैभव अग्रवाल ने नाहरगढ़ किले की दीवार पर युवक के शव को लटकाए जाने पर कहा कि ये सब बहुत आगे बढ़ गया है। मौके का कोई और फायदा उठा रहा है।

Bollywood Tadka

:

padmavatinahargarhBody

loading...