main page

हो गया बड़ा ऐलान, 1 दिसंबर को ही रिलीज होगी 'पद्मावती'

Updated 23 November, 2017 11:43:33 AM

पद्मावती  को लेकर करणी सेना और कुछ अन्य कई संगठन संजय लीला भंसाली पर ऐतिहासिक तथ्यों से छेड़छाड़ करने का आरोप लगाते हुए फिल्म की रिलीज का विरोध कर रहे हैं।

मुंबई:  पद्मावती  को लेकर करणी सेना और कुछ अन्य कई संगठन संजय लीला भंसाली पर ऐतिहासिक तथ्यों से छेड़छाड़ करने का आरोप लगाते हुए फिल्म की रिलीज का विरोध कर रहे हैं। विरोध के मद्देनजर फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ाई जा चुकी है। लेकिन संजय के लिए खुशखबरी है कि  फिल्म  'पद्मावती'  को बेशक भारत में काफी विरोध का सामना करना पड़ रहा है। लेकिन उनकी ये फिल्म यूके में 1 दिसंबर को ही रिलीज हो रही है।  

BBFC (ब्रिटिस बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफेकेशन) ने फिल्म को 1 दिसंबर रिलीज के लिए पास कर दिया है। फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाने से पहले ही फिल्म को BBFC के पास भेजा गया था और बीबीएफसी ने इस फिल्म को बिना किसी कट के 12 A सर्टीफिकेट के साथ पास कर दिया है।

वहीं भारत में भाजपा शासित राजस्थान, मध्य प्रदेश और गुजरात के मुख्यमंत्री पहले ही घोषणा कर चुके हैं कि वे अपने अपने राज्यों में फिल्म को रिलीज नहीं होने देंगे। अब देखना ये होगा कि कई राज्यों में बैन झेल रही पद्मावती यूके में रिलीज होकर कितना कमाल दिखा पाती है।

आपको बता दें कि पद्मावती  को लेकर करणी सेना और कुछ अन्य कई संगठन संजय लीला भंसाली पर ऐतिहासिक तथ्यों से छेड़छाड़ करने का आरोप लगाते हुए फिल्म की रिलीज का विरोध कर रहे हैं। विरोध के मद्देनजर फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ाई जा चुकी है।

:

PadmavatiDecember 1Deepika PadukoneSanjay Leela Bhansali

loading...