main page

‘उरी’ फिल्म में इस भूमिका में नजर आएंगे अभिनेता परेश रावल

Updated 09 June, 2018 07:51:06 PM

बॉलीवुड अभिनेता परेश रावल की सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वह राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार(एनएसए) प्रमुख अजित डोभाल के रूप में नजर आ...

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता परेश रावल की सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वह राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार(एनएसए) प्रमुख अजित डोभाल के रूप में नजर आ रहे हैं। श्री रावल के ट्वीटर हैंडल पर कई फोटो पोस्ट की गई हैं जिसमें वह श्री डोभाल के रूप में नजर आ रहे हैं। पिछले दिनों खबर आई थी कि श्री रावल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक में उनकी भूमिका अदा करेंगे। सांसद रावल श्री डोभाल की भूमिका ‘उरी’ फिल्म में अदा कर रहे हैं। यह फिल्म भारतीय सेना पर जम्मू-कश्मीर के ‘उरी’ स्थित शिविर पर वर्ष 2016 में आतंकवादियों के हमले पर बनाई जा रही है। 


निर्देशक आदित्य धर के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में मुख्य भूमिका विकी कौशल और यामी गौतम निभा रहे हैं। फिल्म के निर्माता रॉनी स्क्रूवाला हैं और यह फिल्म सीमा पार हुए सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है। 


बता दें उरी हमले में 19 भारतीय जवान शहीद हुए थे। भारतीय सेना ने आतंकवादियों के हमले के 11 दिन बाद करारा जवाब देते हुए पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर पर सर्जिकल स्ट्राइक कर बदला लिया था।


इस स्ट्राइक में पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में आतंकियों को भारतीय सेना ने बड़ा नुकसान पहुंचाया था। श्री रावल ने कई ट्वीट किए हैं। एक ट्वीट में उन्होंने लिखा है, आदित्य धर  की उरी फिल्म में हमारे हीरो अजित डोभाल की भूमिका निभाने पर गौरवान्वित हूं।


 

:

Presh rawalajit dovaluribollywood

loading...