main page

रिलीज हुआ अनुष्का शर्मा की फिल्म 'परी' का ट्रेलर

Updated 15 February, 2018 11:38:15 AM

बॉलीवुड एक्ट्रैस अनुष्का शर्मा की फिल्म ''परी'' का ट्रेलर रिलीज हो गया हैं। इसमें अनुष्का बेहद ही डरावने अंदाज में नजर आ रही हैं। कुछ मिनट का ये ट्रेलर अापके रोंगटे खड़े कर देने वाला हैं। इससे पहले आपने कभी भी अनुष्का का एेसा रुप नहीं देखा होगा। कल ही इस फिल्म का नया टीजर रिलीज हुआ था जिसके साथ अनुष्का ने लिखा था ''विल यू बी हर वेलेंटाइन''।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस अनुष्का शर्मा की फिल्म 'परी' का ट्रेलर रिलीज हो गया हैं। इसमें अनुष्का बेहद ही डरावने अंदाज में नजर आ रही हैं। कुछ मिनट का ये ट्रेलर अापके रोंगटे खड़े कर देने वाला हैं। इससे पहले आपने कभी भी अनुष्का का एेसा रुप नहीं देखा होगा। कल ही इस फिल्म का नया टीजर रिलीज हुआ था जिसके साथ अनुष्का ने लिखा था 'विल यू बी हर वेलेंटाइन'। 

बता दें कि भूतों पर अनुष्का की यह दूसरी फिल्म हैं। इससे पहले फिल्म 'फिल्लौरी' में वह फ्रैंडली भूत बनी थीं। हालांकि, 'परी' में वह असल में दर्शकों को डराती नजर आएंगी। अनुष्का के प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म 'NH 10' 2015 में रिलीज हुई थी, फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों ने हाथों-हाथ लिया था। अपनी होम प्रोडक्शन की दूसरी फिल्म 'फिल्लौरी' में एक दोस्ताना भूत का किरदार निभाने वाली अनुष्का शर्मा फिल्म 'परी' में दर्शकों के रोंगटे खड़े करने को तैयार हैं। 


:

paritrailer outAnushka Sharma

loading...