main page

रिलीज हुआ फिल्म फेमस का ट्रेलर, पावर, लव और लस्ट से है भरपूर

Updated 27 April, 2018 09:59:15 AM

बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ और जिमी शेरगिल की अपकमिंग फिल्म ''फेमस'' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। मारधाड़, खून-खराबे से भरपूर इस फिल्म में जैकी श्रॉफ और जिमी के अलावा के. के मेनन, श्रेया शरन, पंकज त्रिपाठी और माही गिल जैसे मंझे हुए कलाकार हैं। ट्रेलर की शुरुआत में डायलॉग आता है, इस बार राम सीता को बचाने के लिए एके 47 लेकर पहुंचेगा।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ और जिमी शेरगिल की अपकमिंग फिल्म 'फेमस' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। मारधाड़, खून-खराबे से भरपूर इस फिल्म में जैकी श्रॉफ और जिमी के अलावा के. के मेनन, श्रेया शरन, पंकज त्रिपाठी और माही गिल जैसे मंझे हुए कलाकार हैं। ट्रेलर की शुरुआत में डायलॉग आता है, इस बार राम सीता को बचाने के लिए एके 47 लेकर पहुंचेगा।

 

Bollywood Tadka


फिल्म में कमजोर और ताकतवर की लड़ाई भी देखी जा सकती हैं तो वहीं प्यार की तलाश भी। जहां एक तरफ जिमी अपने प्यार के लिए लड़ते नजर आ रहे हैं तो वहीं पंकज त्रिपाठी और के.के मेनन ताकत की। फिल्म में जैकी श्रॉफ बदले की आग में जलते दिख रहे हैं तो पंकज त्रिपाठी औरत पर अपने वर्चस्व की जंग लड़ते दिख रहे हैं।


फिल्म के ट्रेलर को इस हिसाब से एडिट किया गया है कि इसे देखकर एक बार में फिल्म की कहानी का अंदाजा लगा पाना जरा मुश्किल लगता है, लेकिन ये साफ हो जाता है कि ये फिल्म चंबल के बिहडों में दबी कई कहानियों का जिक्र करती है।

 

 

आपको बता दें कि ये फिल्म 1 जून को रिलीज होगी और बॉक्स ऑफिस पर इसे सोनम-करीना की फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' से कड़ी टक्कर मिलने वाली है।फिल्म का निर्देशन करन ललित भूटानी हैं।

:

phamousjimmy shergillmovie trailer

loading...