main page

पुलिस ने रुकवाई 'रेस 3' की शूटिंग, सिक्युरिटी के बीच घर पहुंचे सलमान

Updated 11 January, 2018 12:07:13 PM

इन दिनों सलमान खान को लेकर शॉकिंग न्यूज़ मिल रही है। 9 जनवरी को सलमान की फिल्म रेस 3 की चलती हुई शूटिंग बीच में ही रोक दी गई है।

मुंबई: इन दिनों सलमान खान को लेकर शॉकिंग न्यूज़ मिल रही है। 9 जनवरी को सलमान की फिल्म रेस 3 की चलती हुई शूटिंग बीच में ही रोक दी गई है। दरअसल, डायरेक्टर रेमो डीसूजा की फिल्म 'रेस 3' की शूटिंग बीच में बंद कर सलमान खान घर वापस लौट आए हैं। दरअसल, सलमान ने ऐसा पुलिस के कहने पर किया।

Bollywood Tadka

बीते दिनों सलमान को जान से मारने की धमकी मिली थी। इसके बावजूद वे फिल्म की शूटिंग फिल्म सिटी में कर रहे थे। रिपोर्ट्स की मानें तो पुलिस ने शूटिंग स्पॉट पर आकर सलमान को शूटिंग बंद कर सुरक्षित जगह पर जाने की सलाह दी। सलमान ने भी पुलिस की बात मानकर शूटिंग कैंसिल की और टाइट सिक्युरिटी के बीच अपने घर पहुंचे। वहीं, उनकी कार अन्य कॉप्स की देखरेख में घर पहुंची। तब से ही अभी तक रेस 3 की शूटिंग बंद पड़ी है। 

Bollywood Tadka

इस खबर को रेस 3 के प्रोड्यूसर रमेश तौरानी ने कन्फर्म किया है। पुलिस के अनुसार सलमान के घर की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है। बताया जा रहा है कि धमकी देने वाला समूह राजस्थान से हैं। बता दें कि राजस्थान के गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने बीते गुरुवार खुलेआम सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी। पुलिस ने शुक्रवार को उसे व्यवसायियों को धमकाने और उगाही करने के मामले में जोधपुर कोर्ट में पेश किया था, जहां पर मीडिया से बात करते हुए उसने सलमान को मारने की धमकी दी थी। सलमान के लिए बिश्नोई की मौत की धमकी 1998 के काले हिरण हत्या मामले से जुड़ी हुई है, जिसमें सलमान और उनके सह-कलाकारों पर आरोपी हैं।
 

:

PoliceRace 3salman khan

loading...