FacebookTwitterg+Mail

धोखाधड़ी के आरोप पर सुरवीन चावला ने तोड़ी चुप्पी

pollywood actress say about her case
10 May, 2018 02:07:50 AM

जालंधरः पंजाबी और हिंदी फिल्मों की नामी अभिनेत्री सुरवीन चावला एक बार फिर से सुर्खियों में है। हाल ही में पंजाब के होशियारपुर जिले में पुलिस की जांच के बाद अभिनेत्री सुरवीन चावला समेत उनके पति अक्षय ठक्कर और भाई मनविंदर सिंह चावला के खिलाफ पुलिस ने आईपीसी की धारा 420 के तहत धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया था। सुरवीन पर 40 लाख की धोखाधड़ी करने आरोप लगाए थे। इस पर अब सुरवीन चावला ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। 

सुरवीन ने कहा कि यह एक झूठी एफ.आई.आर. है, जो मेरा बयान रिकार्ड किए बिना और किसी तरह की छानबीन किए बिना दर्ज की गई है। इस मामले में बिल्कुल भी सच्चाई नहीं है। मुझे टारगेट किया जा रहा है क्योंकि मैं एक सैलेब्रिटी हूं। बाकी सत्य अपने आप आगे की कार्रवाई में सामने आ जाएगा।  
PunjabKesari
खबरों के मुताबिक सुरवीन चावला समेत तीनों लोगों ने फिल्म 'निल बट्टे सन्नाटा' के लिए होशियारपुर के एक फिल्म प्रोडूसर सतपाल गुप्ता से 40 लाख रुपये इनवेस्ट करवाए थे। लेकिन इन तीनों ने बाद में ये पैसा वापस देने से इंकार कर दिया।

दरअसल, न्यूजीलैंड में सुरवीन चावला की फिल्म प्रोडूसर सतपाल गुप्ता के साथ मुलाकात हुई थी। वहीं सतपाल ने सुरवीन की फिल्म में पैसा लगाने के लिए हामी भरी थी। लेकिन बाद में उन्हें उनका पैसा वापस नहीं मिला। अब इस मामले में कितनी सच्चाई है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। 


surveen chawla bollywood pollywood
loading...