main page

बलात्‍कार की घटनाओं पर बात नहीं करना चाहते अमिताभ, भड़कीं पूजा भट्ट ने सुनाई खरी-खोटी

Updated 23 April, 2018 10:26:02 AM

बॉलीवुड एक्ट्रैस पूजा भट्ट ने हाल ही में अमिताभ बच्चन के एक बयान पर तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने  ट्वीट में अमिताभ पर तंज कसते हुए उन्होंने लिखा है, ‘मैं पिंक नामक ‘फिल्म’ की याद दिलाने में मदद नहीं कर सकता। ट्वीट में आगे लिखा गया कि क्या हमारी छवि वास्तविकता में प्रतिबिंबित हो सकती है?

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस पूजा भट्ट ने हाल ही में अमिताभ बच्चन के एक बयान पर तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने  ट्वीट में अमिताभ पर तंज कसते हुए उन्होंने लिखा है, ‘मैं पिंक नामक ‘फिल्म’ की याद दिलाने में मदद नहीं कर सकता। ट्वीट में आगे लिखा गया कि क्या हमारी छवि वास्तविकता में प्रतिबिंबित हो सकती है? 

Bollywood Tadka

दरअसल, पूजा ने यह ट्वीट ऐसे समय में किया है जब पूर्व में अमिताभ से एक इवेंट में हाल के दिनों में कठुआ और उन्नाव गैंगरेप पर प्रतिक्रिया मांगी गई। तब अमिताभ ने कहा था कि उन्हें उस मुद्दे पर चर्चा करने में घिन आती है।

Bollywood Tadka

उन्होंने कहा कि लोग उस विषय को उछाले ना। इस बारे में बात करना भी सहमा देता है। उन्होंने तब कहा, ‘इस बारे में बात करना ही मुझे बहुत बुरा लगता है। इस इशू को ना उठाएं। बता दें कि ‘बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ’ के ब्रांड एंबेसडर के नाते उनसे यह सवाल पूछा गया था।

Bollywood Tadka

बता दें कि इस पर ट्विटर यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं। सोशल साइट पर पूजा को खूब समर्थन मिल रहा है। लोग लिख रहे हैं कि अगर ऐसे मुद्दे पर अमिताभ जैसे लोग नहीं बोलते हैं तो कौन बोलेगा। तो वहीँ कई लोग बिग बी का भी बचाव करते नज़र आए।

Bollywood Tadka

:

pooja bhatttweetamitabh bachchancommentkathua gang rape

loading...