main page

'दीया और बाती' की एक्ट्रैस ने अपनी 3 महीने की नन्हीं परी के साथ शेयर की क्यूट तस्वीरें

Updated 07 December, 2017 10:15:43 AM

टीवी सीरियल ''दीया और बाती हम'' में पूर्वी का किरदार निभाने वाली पूजा शर्मा की बेटी विनाया 3 महीने की हो गईं हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी प्यारी सी परी के साथ सोशल साइट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें दोनों बेहद क्यूट लग रही हैं।

मुंबई: टीवी सीरियल 'दीया और बाती हम' में पूर्वी का किरदार निभाने वाली पूजा शर्मा की बेटी विनाया 3 महीने की हो गईं हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी प्यारी सी परी के साथ सोशल साइट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें दोनों बेहद क्यूट लग रही हैं। 

Bollywood Tadka

बेटी विनाया की फोटो शेयर करते हुए पूजा ने कैप्शन दिया, 'May you be so happy and smiling all your life #happybaby #myprincess'। एक फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'My angel 😇 #mylilgirl #myprincess #mylife #loveofmylife #mydoll ❤️❤️'। 2016 में की थी पूजा ने शादी।

Bollywood Tadka

बता दें कि  पूजा ने 22 फरवरी, 2016 को पुष्कर पंडित से शादी की थी। पूजा ने अप्रैल में अपने बेबी बंप के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी। उन्होंने 16 अगस्त, 2017 को बेटी को जन्म दिया था।

Bollywood Tadka

पूजा के हसबैंड पुष्कर पंडित टेलीविजन डायरेक्टर है। पूजा ने 'दीया और बाती हम' में पूर्वी का रोल प्ले किया था। इसके अलावा वो 'तू मेरा हीरो', 'सावधान इंडिया', 'हल्ला बोल', 'प्यार तूने क्या किया', 'ये है आशिकी और तुझ संग प्रीत लगाई सजना' जैसी सीरियल में काम कर चुकी हैं।

Bollywood Tadka

:

Diya Aur Baati Humpooja sharmadaughter vinayashare pictures

loading...