main page

पेट्रोल-डीजल 1 पैसे सस्ता हुआ, प्रकाश राज ने बताया नौटंकी

Updated 30 May, 2018 11:12:28 PM

भारत की जनता यह उम्मीदे लगाई बैठी थी कि मोदी सरकार अब अच्छे दिन लाएगी, लेकिन 4 साल बीत जानें के बावजूद हुआ उसके उल्टा....

मुंबईः भारत की जनता यह उम्मीदे लगाई बैठी थी कि मोदी सरकार अब अच्छे दिन लाएगी, लेकिन 4 साल बीत जानें के बावजूद हुआ उसके उल्टा। ना किसी के खाते में 15 लाख आए औऱ न ही किसी को काला धन दिखा। देखा तो सिर्फ नोटबंदी जैसी समस्या से लोगों को लड़ते देखा। जहां एक तरफ भारतीय पहले से ही गरीबी और महंगाई जैसी समस्या से लड़ रही है, वहीें मोदी सरकार ने लोगों का बोझ ओर ज्यादा बढ़ा दिया है। लगातार 16 दिन पेट्रोल-डीजल की कीमत बढ़ने के बाद केंद्र सरकार ने उसमें राहत दी है। केंद्र सरकार ने पेट्रोल-डीजल की कीमत में मात्र एक पैसे की कटौती की है। 

बता दें 14 मई से लेकर 29 मई तक लगातार पेट्रोल-डीजल के दाम में भारी मात्रा में इजाफा देखने को मिला हैं। लगातार 16 दिन तक पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ने के बाद आखिरकार आज पेट्रोल-डीजल के दाम में कमी की गई। लेकिन अगर आप इस बात से रूबरू होंगे कि ईंधन के दाम में मात्र 1 पैसे की कमी की गई हैं, तो आप इसे मजाक या नौटंकी ही कहेंगे।


इसी तरह का बयान पीएम मोदी को घेरते हुए पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने दिया हैं। वहीं इसके बाद फिल्म अभिनेता प्रकाश राज ने भी मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। 


उन्होंने ट्वीट के माध्यम से भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि पेट्रोल-डीजल की कीमत में एक पैसे की कटौती... क्या देश के नागरिकों को यह नौटंकी देखकर खुश होना चाहिए... पूछना चाहता हूं कि क्या यह हमारे लिए पैसा वसूल है।"

इसके बाद से इसकी चौतरफा आलोचना हो रही है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने 1 पैसे की कटौती को पीएम नरेंद्र मोदी का 'बचकाना मजाक' बताया। इधर बॉलीवुड और साउथ इंडियन फिल्मों के मशहूर अभिनेता प्रकाश राज ने इसे 'नौटंकी' का नाम दिया है।
Bollywood Tadka
लोगों ने सोशल मीडिया पर पेट्रोल-डीजल में 1 पैसे सस्ते को लेकर काफी मजाक बनाया है। आप भी देखें एक नजर...

 

 

 

 

 

:

prakash rajstatementfuel pricebollywoodmodiBJPPetrol rate

loading...