main page

प्रिया ने छोड़ा फेसबुक CEO मार्क जुकरबर्ग को भी पीछे, कर दिखाया ये नया कारनामा

Updated 21 February, 2018 09:44:55 PM

अपनी आंखों के जादू से भारत के करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बनाने वाली मलयाली एक्‍ट्रैस प्रिया प्रकाश वॉरियर के दीवानों की संख्‍या और उनकी पॉपुलैरिटी इतनी बढ़ गई है कि सोशल मीडिया किंग मार्क जुकरबर्ग को भी प्रिया वॉरियर ने पीछे...

मुंबईः अपनी आंखों के जादू से भारत के करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बनाने वाली मलयाली एक्‍ट्रैस प्रिया प्रकाश वॉरियर के दीवानों की संख्‍या और उनकी पॉपुलैरिटी इतनी बढ़ गई है कि सोशल मीडिया किंग मार्क जुकरबर्ग को भी प्रिया वॉरियर ने पीछे छोड़ दिया है।

Bollywood Tadka

प्रिया ने फॉलोअर्स के मामले में फेसबुक और इंस्‍टाग्राम के मालिक मार्क जुकरबर्ग को भी पीछे छोड़ दिया है। मार्क के इंस्‍टा अकाउंट पर इस समय 4 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जबकि प्रिया के इंस्‍टा अकाउंट पर पिछले कुछ दिनों के भीतर फॉलोअर्स की लाइन लग गई है और उन्‍होंने 4.5 मिलियन फॉलोअर्स के साथ मार्क जुकरबर्ग को पीछे छोड़ दिया है।

बता दें प्रिया प्रकाश वॉरियर ने पहले अपनी आंखों के तीर और फिर अपने होंठो की बंदूक से लाखों करो़ड़ों लोगों को ऐसा दीवाना बनाया है कि लोग प्रिया वॉरियर के बारे में सब कुछ जानना चाहते हैं।

अपनी अपकमिंग मूवी ‘उरु अदार लव’ का सॉन्‍ग ‘मानिक्य मलाराया पूर्वी’ में अपनी कजरारी आंखों का काला जादू चलाने वाली प्रिया वॉरियर के दीवानों ने सोशल मीडिया किंग मार्क जुकरबर्ग से भी ज्‍यादा ऊँची पायदान पर बिठा दिया है। तभी तो प्रिया के सोशल मीडिया अकाउंट्स पर फॉलोअर्स की बाढ़ सी आ गई है।

:

Priya Prakash VarriereyesMark ZuckerbergFacebookinstagramfollowers

loading...