FacebookTwitterg+Mail

प्रियंका चोपड़ा बनी एशिया की सबसे सेक्सी महिला

priyanka chopda is sexy girl in asia
07 December, 2017 01:02:36 AM

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को ब्रिटेन में एक सालाना चुनाव में एशिया की सबसे सेक्सी महिला माना गया है। लंदन के एक समाचारपत्र द्वारा कराए गए‘50 सेक्सिएस्ट एशियन वुमन’चुनाव में क्वांटिको अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा शीर्ष पर हैं। उन्होंने रिकॉर्ड बनाते हुए पांचवी बार इस टाइटल को हासिल किया है। 

 

दीपिका पादुकोण को साल 2016 में भी यह टाइटल मिला था। अभिनेत्री ने इस ऑनलाइन चुनाव में उनके लिए वोट करने वाले सभी लोगों का शुक्रिया अदा करते हुए कहा,‘’मैं इसका क्रेडिट नहीं ले सकती हूं। इसका क्रेडिट मेरे जेनेटिक्स और आपकी नजर को जाता है।‘’ उन्होंने कहा,‘’मैं इसके लिए आभारी हूं और आगे इसको बनाए रखना महत्वपूर्ण है।‘’ ‘ईस्टर्न आई’के एंटरटेनमेंट एडिटर और‘50 सेक्सिएस्ट एशियन वुमन’के संस्थापक असजाद नजीर ने चोपड़ा को‘ सुंदर, दिमाग वाली, बहादुर और अच्छी दिल’वाली महिला का मिश्रण बताया है। 

PunjabKesari

बता दें भारत की छोटे पर्दे की स्टार निया शर्मा दूसरे स्थान पर रहीं। निया ने कहा है कि अब वह चोपड़ा जैसी ऊंचाई तक पहुंचने का साहस कर सकती हैं।

PunjabKesari

इस सूची में दीपिक पादुकोण तीसरे स्थान, आलिया भट्ट चौथे स्थान और पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान पांचवें स्थान पर हैं। वहीं इस सूची में कैटरीना कैफ का स्थान सातवां और श्रद्धा कपूर का स्थान आठवां है।


 


priyanaka chopra sexy girl Asia top in sexy girl hollywood bollywood
loading...