main page

क्यूट आलिया के साथ डिनर करने पहुंची देसी गर्ल प्रियंका, यूं खिलखिलाती आईं नजर

Updated 23 December, 2017 01:56:05 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस प्रियंका चोपड़ा भारत वापिस आ गईं हैं। वैसे वह जब भी देश लौटती हैं अपने बी-टाउन फ्रेंड्स से मिलना नहीं भूलतीं। हाल ही में प्रियंका की कुछ तस्वीरें सामने आईं जिसमें वह क्यूट आलिया भट्ट के साथ डिनर करने पहुंची। इस दौरान दोनों के बीच गजब की बॉन्डिंग देखने को मिली।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस प्रियंका चोपड़ा भारत वापिस आ गईं हैं। वैसे वह जब भी देश लौटती हैं अपने बी-टाउन फ्रेंड्स से मिलना नहीं भूलतीं। हाल ही में प्रियंका की कुछ तस्वीरें सामने आईं जिसमें वह क्यूट आलिया भट्ट के साथ डिनर करने पहुंची।

Bollywood Tadka

इस दौरान दोनों के बीच गजब की बॉन्डिंग देखने को मिली। वैसे आलिया बॉलीवुड में सबकी अच्छी दोस्त हैं। उनकी सभी के साथ जबरदस्त ट्यूनिंग बैठती है। पिग्गी चॉप्स और आलिया भट्ट की ये बॉन्डिंग से लगता है कि वे बी-टाउन की नई बेस्ट फ्रेंड्स हैं।

Bollywood Tadka

इस दौरान प्रियंका व्हाइट और ब्लैक कलर की टॉप पहने हुए गजब ढा रही थी। वहीं आलिया ने भी हॉट दिखने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। उन्होंने ब्लैक कलर की टॉप पहनी थी जिसमें वह काफी क्यूट और ग्लैमरस दिख रही थी।

Bollywood Tadka

दोनों गाड़ी में बैठते हुए काफी मस्ती करते हुए नजर आईं। गाड़ी में बैठी प्रियंका हंसती नजर आईं. वह हंसी रोकने की बहुत कोशिश करती दिखीं।

Bollywood Tadka

देसी गर्ल की हंसी देखकर लगता है आलिया ने यकीनन कोई मजेदार जोक सुनाया होगा। तभी तो प्रियंका की हंसी थमती नहीं दिख रही। इतना ही नहीं प्रियंका फैंस के साथ सेल्फी लेते हुए नजर आईं। 

Bollywood Tadka

<

:

Priyanka chopraAlia Bhatthangoutlatest pictures

loading...