main page

सलमान के बाद अब अभिषेक के साथ काम करेंगी प्रियंका, इस लड़की की र‍ियल लाइफ पर बनेगी फ‍िल्‍म

Updated 18 April, 2018 01:13:46 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस प्रियंका चोपड़ा  सलमान खान की फ‍िल्‍म भारत में वो लीड रोल न‍िभाने जा रही हैं। सलमान की फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। हाल ही में सलमान के बाद अब प्रियंका अभ‍िषेक बच्‍चन के साथ पर्दे पर नजर आएंगी। अभि‍षेक और प्र‍ियंका दोनों ही दो साल बाद पर्दे पर लौटे हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस प्रियंका चोपड़ा  सलमान खान की फ‍िल्‍म भारत में वो लीड रोल न‍िभाने जा रही हैं। सलमान की फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। हाल ही में सलमान के बाद अब प्रियंका अभ‍िषेक बच्‍चन के साथ पर्दे पर नजर आएंगी। अभि‍षेक और प्र‍ियंका दोनों ही दो साल बाद पर्दे पर लौटे हैं।  

Bollywood Tadka

खबरों के मुताबिक दोनों की अपकमिंग फिल्म की बात करें तो ये फ‍िल्‍म 13 साल की आयशा चौधरी की कहानी होगी। आयशा गुरुग्राम की रहने वाली मोट‍िवेशनल स्‍पीकर थीं ज‍िनका 2015 में न‍िधन हो गया था।

Bollywood Tadka

आयशा को इम्‍यून ड‍िफ‍िश‍िएंसी ड‍िस्‍आर्डर की समस्‍या थी लेक‍िन इसके बावजूद उन्‍होंने जाने माने टॉक शोज में व्‍याख्‍यान द‍िए।

Bollywood Tadka

सूत्रों के अनुसार, अभ‍िषेक और प्र‍ियंका इस फ‍िल्‍म में आयशा के पैरेंट्स का रोल प्‍ले करेंगे। बता दें कि अंत‍िम बार दोनों 2008 में आई दोस्‍ताना फ‍िल्‍म में नजर आए थे।

Bollywood Tadka

:

priyanka chopraabhishek bachchansalman khanayesha chowdhury

loading...