main page

रिलीज हुआ '3 Storeys' का ट्रेलर, 'भोली पंजाबन' की अदाओं के साथ रेणुका शहाणे का दिखा अलग अंदाज

Updated 08 February, 2018 02:22:34 PM

बॉलीवुड एक्टर शरमन जोशी और पुलकित सम्राट की अपकमिंग फिल्म  ''3 स्‍टोरीज़'' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में लीड एक्ट्रैसेस रेणुका शहाणे और ऋ‍चा चड्ढा हैं। यह फिल्‍म नये कलेवर और नयी पृष्‍ठभूमि के साथ आ रही है। फिल्‍म से जुड़े सभी कलाकारों का कहना है कि फिल्‍म में संस्‍पेंस और थ्रिल है जो दर्शकों को बांध रखने में कामयाब रहेगा। फिल्‍म में एक साथ तीन कहानियां चलती है लेकिन तीनों के तार कहीं न कहीं एक-दूसरे से जुड़े हुए है। फिल्‍म की कहानी को आम लोगों से जोड़कर लिया गया है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शरमन जोशी और पुलकित सम्राट की अपकमिंग फिल्म  '3 स्‍टोरीज़' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में लीड एक्ट्रैसेस रेणुका शहाणे और ऋ‍चा चड्ढा हैं। यह फिल्‍म नये कलेवर और नयी पृष्‍ठभूमि के साथ आ रही है। फिल्‍म से जुड़े सभी कलाकारों का कहना है कि फिल्‍म में संस्‍पेंस और थ्रिल है जो दर्शकों को बांध रखने में कामयाब रहेगा। फिल्‍म में एक साथ तीन कहानियां चलती है लेकिन तीनों के तार कहीं न कहीं एक-दूसरे से जुड़े हुए है। फिल्‍म की कहानी को आम लोगों से जोड़कर लिया गया है।

ट्रेलर में भोली पंजाबन यानी ऋचा चड्ढा का अलग ही रंग देखने को मिल रहा है। ऋचा चड्ढा का एक डायलॉग 'फिल्‍मों में जिंदगी कितनी ही सुपरहिट क्‍यों न दिखे, रीयल लाईफ में सब उलटा-फुलटा होता है न' दमदार लग रहा है। अभिनेत्री रेणुका शहाणे लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं। उनका लुक का काफी डिफ्रेंट दिखाया गया है।

:

3 Storeyspulkit samratricha chadhatrailer out

loading...