main page

Bigg Boss 11: बत्ती बंद होते ही पुनीष-बंदगी ने की सारी हदें पार, एक चादर में बेशर्म होकर की ऐसी हरकतें

Updated 09 November, 2017 02:41:47 PM

बिग बॉस 11 में इस बार बोल्ड कंटेंट दिखाने में बिलकुल परहेज नहीं हो रहा । बिग बॉस 11 में कंटेस्टेंट की कई कंट्रोवर्सी के बाद बिग बॉस ने पुनीश और बंदगी के लिप लॉक सीन को नेशनल टीवी पर दिखाया है।

मुंबई:  बिग बॉस 11 में इस बार बोल्ड कंटेंट दिखाने में बिलकुल परहेज नहीं हो रहा । बिग बॉस 11 में कंटेस्टेंट की कई कंट्रोवर्सी के बाद बिग बॉस ने पुनीश और बंदगी के लिप लॉक सीन को नेशनल टीवी पर दिखाया है।

Bollywood Tadka

हाल ही में पुनीष और बंदगी की कुछ बैडरूम पर इंटीमेट तस्वीरें सामने आई हैं। इस वीडियो को देखकर होश उड़ जाएंगे। कल रात के अंधेरे में पुनीश फिर बंदगी के पास गए और दोनों इंटीमेट हुए। पुनीश, बंदगी के उपर लेटकर किस करते दिखआई दिए। 

Bollywood Tadka

दरअसल, इस वीडियों में दोनों बेड पर साथ लेटकर लिपलॉक करते नजर आए। न दोनों का रोमांस बिग बॉस के घर की बत्तियां बुझने का बाद शुरु हुआ। घर की जब बत्तियां बुझी तो पुनीश बंदगी के बेड पर आए, इसके बाद दोनों में थोड़ी रोमांटिक बातें हुई।

Bollywood Tadka

अपने रोमांस को आगे बढ़ाते हुए पुनीश ने बंदगी से कहा, वो वह उनके प्यार में फंस गए हैं। फिर क्या था बातों बातों में पुनीश ने बंदगी को किस करने की रिक्वेस्ट की। इसके बाद दोनों 5 मिनट तक एक दुसरे को किस करते रहे। उनकी ये हरकत बिग बॉस के कैमरे में कैद हो गई।

Bollywood Tadka

:

PuneeshBandgi KalraBigg Boss 11

loading...