main page

बिग बॉस के बाद अब यहां इश्क फरमा रहें हैं लव बर्ड्स पुनीश-बंदगी

Updated 22 January, 2018 12:20:51 PM

: रियालिटी शो ''बिग बॉस'' 11वां सीजन खत्म हो चुका है। इस सीजन की सबसे फेमस जोड़ी पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा ने काफी सुर्खियां बटौरी थी। घर से बाहर आने के बाद भी दोनों के बीच रिलेशन कायम है। हाल ही में दोनों दिल्ली के एक क्लब में पार्टी करते स्पॉट हुए। पार्टी में बंदगी ब्लैक आउटफिट में नजर आईं। वहीं पुनीश ने भी ब्लैक कलर ही वियर किया हुआ था।

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बॉस' 11वां सीजन खत्म हो चुका है। इस सीजन की सबसे फेमस जोड़ी पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा ने काफी सुर्खियां बटौरी थी। घर से बाहर आने के बाद भी दोनों के बीच रिलेशन कायम है। हाल ही में दोनों दिल्ली के एक क्लब में पार्टी करते स्पॉट हुए। पार्टी में बंदगी ब्लैक आउटफिट में नजर आईं। वहीं पुनीश ने भी ब्लैक कलर ही वियर किया हुआ था। 

Bollywood Tadka

बता दें कि बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट रहे पुनीश शादीशुदा है। उनकी शादी की फोटोज उस वक्त वायरल हुई थीं, जब वे बिग बॉस के घर में थे। बावजूद इसके घर में उनका बंदगी से अफेयर चला। बिग बॉस के घर में सबसे ज्यादा पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा का अफेयर सुर्खियों में रहा था। दोनों के अफेयर पर न सिर्फ घरवाले बल्कि सलमान खान तक नजर रखते थे।

Bollywood Tadka

सलमान ने दोनों की गलत हरकतों को देखते हुए उन्हें वार्निंग तक दी थी। घर में बंदगी और पुनीश जिस तरह से रोमांस करते हुए सारी हदें पार करते थे, उससे लगता था कि दोनों एक-दूसरे से सच्चा प्यार करते हैं। दोनों घर में अक्सर एक-साथ ही दिखाई देते थे। 

Bollywood Tadka

:

Puneesh SharmaBandgi KalraPartyBigg Boss 11

loading...