main page

BB11: खुद को सिंगल बताने वाला है कंटेस्टेंट है शादीशुदा, प्लेब्वॉय लाइफस्टाइल के कारण पत्नी ने छोड़ा

Updated 14 October, 2017 02:54:05 PM

''बिग बॉस 11'' में कुछ दिनों पहले को-कंटेस्टेंट बंदगी कालरा को Kiss करते नजर आए। दिल्ली के पुनीश शर्मा खुद को सिंगल बताते हैं।

मुंबई: 'बिग बॉस 11' में कुछ दिनों पहले को-कंटेस्टेंट बंदगी कालरा को Kiss करते नजर आए। दिल्ली के पुनीश शर्मा खुद को सिंगल बताते हैं। शो में एंट्री के दौरान उन्होंने कहा था कि वे सिंगल हैं, लेकिन मिंगल (कमिटेड) होने को तैयार हैं।  लेकिन खुद को सिंगल बताने वाले पुनीश शादीशुदा हैं। यह बात मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है। 

Bollywood Tadka
 
एक एंटरटेनमेंट पोर्टल की खबर के मुताबिक, 34 साल के पुनीश ने एक ओर जहां अपनी उम्र कम बताई। वहीं, मैरिटल स्टेटस की सही जानकारी भी नहीं दी। 
बताया जा रहा है कि पुनीश पहले शादी कर चुके हैं और पत्नी से अलग हो चुके हैं। दोनों ने तलाक के लिए भी अर्जी दायर की हुई है। 

Bollywood Tadka
 
रिपोर्ट्स की मानें तो पुनीश की पत्नी को उनकी प्लेब्वॉय वाली लाइफस्टाइल पसंद नहीं थी। इस वजह से वे उन्हें छोड़कर चली गईं। पत्नी के बारे में ज्यादा जानकारी फिलहाल, उपलब्ध नहीं है। बता दें कि पुनीश दिल्ली के रहने वाले हैं और अपना ज्यादातर पैसा बार और पब में खर्च करते हैं। रिच फैमिली से ताल्लुक रखने वाले पुनीश अपने पिता के करोड़ों रुपए पार्टी-शराब में खर्च कर चुके हैं।

:

punish sharmamarriedbandgi kalra

loading...